लाइफ़स्टाइल

Latest Blouse Design : सिम्पल साड़ी में भी मॉडर्न लुक देंगे ये लेटेस्ट ब्लाउज डिज़ाइन

Latest Blouse Design : सिम्पल साड़ी में भी मॉडर्न लुक देंगे ये लेटेस्ट ब्लाउज डिज़ाइन

Latest Blouse Design : सिम्पल साड़ी में भी मॉडर्न लुक देंगे ये लेटेस्ट ब्लाउज डिज़ाइन : भारतीय महिलाओ की सबसे मन पसंदीदा कपड़ो में पहले नंबर पर हमेशा साड़ी रही है। बदलते दौर फैशन और स्टाइल दिनों दिन बढ़ते और इसमें बदलाव होते रहते है। जब शादी, पार्टी या किसी विशेष अवसर पर महिलाओं के ethnic वियर की बात आती है तो अक्सर झुकाव साड़ी की तरफ रहता है लेकिन साड़ी के साथ अपने आप को Style करने के लिए कुछ जरुरी बातो का ध्यान रखना होता है।

Latest Blouse Design : सिम्पल साड़ी में भी मॉडर्न लुक देंगे ये लेटेस्ट ब्लाउज डिज़ाइन

वी-नेक ब्लाउज़ :

ज्यादातर सेलिब्रिटी फंक्शन या इवेंट में लो नेकलाइन ब्लाउज पहनना पसंद करते हैं। वी-नेक ब्लाउज़ एक डिज़ाइन है जो हर तरह की साड़ी के साथ खूबसूरत और बढ़िया कॉम्बिनेशन देता है। अगर आपको ट्रेंडी स्टाइल पसंद है तो साड़ी के साथ वी-नेक ब्लाउज़ डिज़ाइन एक बार पहने।

यह भी पढ़े :हाथो में मेहंदी लगाते समय कभी ना करें यह गलतियां, जान लेंगे तो खूब रचेगा मेहंदी का रंग

बैकलेस ब्लाउज़ :

बैकलेस ब्लाउज़ एक बहुत ही अच्छा ऑप्शन है आपके पास अगर आप अपने सदी में चार चाँद लगाना चाहती है तो ये डिज़ाइन जरूर तरय करे ये आपको एक डैम ग्लैमर लुक देगा। जिससे आप आपका बैक शो कर सकती है।  यह ब्लाउज़ सिम्पल साड़ी पर परफेक्ट मैच होने वाला है।  आप इसे एक बार जरूर तरय करे।

बंद गले का ब्लाउज :

सिंपल प्लेन रफल साड़ी पर इस तरीके का बंद गले का स्लीवलेस ब्लाउज बहुत खूबसूरत लगता है। जैसे इस तस्वीर में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने कैरी किया है। इस ब्लाउज को अट्रैक्टिव लुक देने के लिए उन्होंने नेक पर सीक्वेंस वर्क करवाया है। साथ ही थोड़ा सा पार्ट ट्रांसपेरेंट रखा है, ताकि इससे और स्टाइलिश लुक आए।

डबल डोरी बैकलेस ब्लाउज :

इन दिनों डबल डोरी वाला बैकलेस ब्लाउज काफी चलन में है। जिसमें ऊपर और नीचे दो डोरियां दी गई है। यह डिजाइन मशहूर डिजाइनर सब्यसाची ने काफी ट्रेंड में लाया है।

यह भी पढ़े :Business Idea : कम इन्वेस्टमेंट से शुरू कीजिये ये बिज़नेस और रोजाना कमाए हजारो रूपये

 

 

 

Related Articles

Back to top button
x