मनोरंजन

भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह के वीडियो ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, इशारे देख मचा कोहराम

भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह के वीडियो ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, इशारे देख मचा कोहराम। आज के वक्त में भोजपुरी सिनेमा दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है और आपको बता दें कि यहां के सितारे भी अपनी हॉटनेस के चलते खूब सुर्खियों में रहते हैं। बता दे की भोजपुरी की हसीनाएं तो अपने हुस्न के चलते काफी ज्यादा चर्चा में बनी रहती है और इस लिस्ट में अक्षरा सिंह से लेकर आम्रपाली दुबे तक का नाम शामिल है। अक्षरा सिंह अपने निजी जीवन को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही। और भोजपुरी सिनेमा में अक्षरा सिंह को क्वीन कहा जाता है।

अक्षरा सिंह के वीडियो ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा का बड़ा नाम हैं। एक्ट्रेस की फिल्में और म्यूजिक वीडियो रिलीज होते ही धूम मचा देते हैं। भोजपुरी सिनेमा में अक्षरा सिंह को क्वीन कहा जाता है। इतना ही नहीं आपको बता दें कि उनका हर एक अंदाज भी लोगों को काफी पसंद आता है। अक्सर देखने के लिए मिलता है कि अक्षरा सिंह के पुराने वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचाते हुए भी नजर आते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है और आपको बता दें कि उनका एक वीडियो धमाल मचाता हुआ देखा जा सकता है।

वीडियो पर अब तक 5.1 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इन दिनों अपने वायरल वीडियो की वजह से सुर्खियों में हैं।दरअसल उनका एक वीडियो धमाल मचाता हुआ देखा जा सकता है। हम जिस गाने के वीडियो की बात कर रहे हैं, उसे साल 2024 में रिलीज हुई फिल्म ‘प्रतिज्ञा 2’ से लिया गया है। इस भोजपुरी गाने का नाम ‘खोला रे राजाजी ब्लाउज के बटम’ है। यूट्यूब पर अक्षरा सिंह का यह वीडियो काफी ज्यादा ट्रेंड करता हुआ नजर आ रहा है। बता दे कि इस गाने को 7 साल हो चुके हैं और अभी तक इस पर 5.1 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह के वीडियो ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, इशारे देख मचा कोहराम

 

ये भी पढ़े: क्रिकेटर इरफान पठान की खूबसूरत बीवी की पहली बार तस्वीर आई सामने, एक बेटे की मां सफा रह चुकी हैं मॉडल

अनिल सम्राट के साथ झरने के नीचे रोमांस करते दिखी अक्षरा

अक्षरा सिंह इस वीडियो के दौरान अनिल सम्राट के साथ नजर आ रही हैं और आपको बता दें कि दोनों को बैडरूम रोमांस करते हुए देखा जा रहा है। इस वीडियो के दौरान अक्षरा सिंह को अनिल सम्राट के साथ में झरने के नीचे रोमांस करते हुए भी देखा गया। इतना ही नहीं आपको बता दें कि इस बेहतरीन भोजपुरी गाने को इंदू सोनाली ने अपनी आवाज दी है। जिसके लिरिक्स विनय बिहारी ने लिखे हैं। यूट्यूब पर अक्षरा सिंह का यह वीडियो काफी ज्यादा ट्रेंड करता हुआ नजर आ रहा है।

 

ये भी पढ़े: पैसों की वजह से कभी सेल्समैन बन साड़ी की दुकान पर किया काम, आज सुपरस्टार हैं TMKOC के पत्रकार पोपटलाल

Related Articles

Back to top button
x