क्रिकेटर इरफान पठान की खूबसूरत बीवी की पहली बार तस्वीर आई सामने, एक बेटे की मां सफा रह चुकी हैं मॉडल -

क्रिकेटर इरफान पठान की खूबसूरत बीवी की पहली बार तस्वीर आई सामने, एक बेटे की मां सफा रह चुकी हैं मॉडल

क्रिकेटर इरफान पठान की खूबसूरत बीवी की पहली बार तस्वीर आई सामने, एक बेटे की मां सफा रह चुकी हैं मॉडल। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान अपने शानदार गेम के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी छाए रहते हैं। इरफान पठान की बेगम सफा बेग का चेहरा देखने के फैंस काफी समय से उतावले थे लेकिन हसीना हमेशा की अपने चेहरे को कभी बुर्के में तो कभी हिजाब से तो कभी दुपट्टे के कवर किए ही रहती थी। वहीं अब निकाह के आठ साल पूरे होने पर इरफान पठान ने अपने फैंस को सरप्राज दे देते हुए अपनी बेगम के चेहरे को बेनकाब कर दिया है। जिसकी तस्वीर सोशल मिडिया पर वायरल हो रही है। इरफान पठान की पत्नी सफा बेग को लोगों ने पहली बार बिना बुर्के के देखा है। जिसके चलते हर कोई हैरान रह गया है और उनकी खूबसूरती का कायल हो चुका है।

पहली बार दिखाई पत्नी के चेहरे की झलक 

दरअसल शादी के 8 साल में पहली बार उन्होंने पत्नी के चेहरे की झलक फैंस को दिखाई है। साल 2016 में शादी के बंधन में बंधने वाले भारतीय दिग्गज वैसे तो अपनी पत्नी के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं लेकिन इस बार कुछ ऐसा किया जिसकी वजह से उनको लेकर बातें की जा रही है इरफान पठान ने शादी की आठवीं सालगिराह पर पत्नी सफा बेग के साथ एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर की खास बात यह है कि इसमें उन्होंने पत्नी का चेहरा नहीं छुपाया। इससे पहले जितनी भी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की थी उसमें या तो सफा हिजाब में नजर आई थी या फिर उन्होंने चेहरे को हाथ से छुपाया हुआ था।

शादी की सालगिराह पर लिखा एक प्यार भरा संदेश

पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान ने शादी की 8वीं सालगिराह पर एक प्यार भरा संदेश लिखते हुए पत्नी सफा के साथ तस्वीर साझा की। क्रिकेटर इरफान पठान की खूबसूरत बीवी की पहली बार तस्वीर आई सामने, एक बेटे की मां सफा रह चुकी हैं मॉडल। उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा। एक ही शख्स द्वारा कितनी सारी भूमिका को निभाने की कला में महारत रखने वाली यह शख्सियत है। मूड को बेहतर करने वाली, कॉमेडियन, ट्रबलमेकर, हर स्थिति में साथ देने वाली, दोस्त, मेरे बच्चों की मां। अपने जीवन के बेहतरीन सफर में आपको साथ पाया मेरी पत्नी की तरह. शादी की 8वीं साल गिराह मुकारक हो।

खूबसूरती ऐसी है की बड़ी-बड़ी हीरोइनों भी लगेगी पीछे

बता दे की हमेशा हिजाब में नजर आने वाली सफा बेग पहले मॉडल रह चुकी है और साल 2016 में उन दोनों ने शादी रचाई थी। इरफान और सफा का निकाह मक्का में हुआ और इस शादी में बहुत ही करीबी लोग और परिवार के लोग शामिल हुए थे। लेकिन अब सफा अपनी शादी के बाद की जिंदगी को प्राइवेट रखना चाहती हैं और इसी के चलते वह सोशल गैदरिंग या फिर पब्लिक में जब भी जाती है तो हिजाब पहने हुए जाती हैं। लेकिन इरफान पठान ने शादी की आठवीं सालगिराह पर पत्नी सफा बेग के साथ एक तस्वीर साझा की है। उनकी खूबसूरती ऐसी है की बड़ी-बड़ी हीरोइनों को भी वह पछाड़ देंगी।