टेक्नोलोजी

Asus और Lenevo जैसे तगड़े और टॉप ब्रांडेड लैपटॉप पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, 55% की छूट के साथ मिलेंगे तगड़े फीचर्स

Asus और Lenevo जैसे तगड़े और टॉप ब्रांडेड लैपटॉप पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, 55% की छूट के साथ मिलेंगे तगड़े फीचर्स,आज के समय पर लोगों के लिए लैपटॉप की आवश्यकता बहुत बढ़ गई है. लैपटॉप के जरिए आप अपने कई सारे कामों को आसान कर सकते हैं. साथ ही सब घर बैठे कोई भी काम कर सकते हैं और पैसा कमा सकते हैं. अगर आप भी अपने लिए एक नया लैपटॉप खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए एक शानदार मौका सामने आया है.

जिसे अभी के समय पर ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन पर ग्राहकों को बंपर डिस्काउंट में बेचा जा रहा है. आपको इस सेल में HP, Dell, Lenevo और Asus जैसे टॉप ब्रांडेड लैपटॉप पर 55% का डिस्काउंट ऑफर मिलने वाला है. आपकी जानकारी के लिए बता दे की यह सेल 27 अप्रैल तक चलने वाली है जिसमें आपकी हजारों रुपए की बचत हो सकती है अगर आप भी कोई लैपटॉप खरीदना चाहते हैं तो इसके बारे में और डिटेल आगे से प्राप्त करें–

यह भी पढ़े :Accident News: अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस, 20 से ज्यादा लोग घायल

Dell 14 laptop

आपको बता दे कि इस सेल में आपको Dell के लैपटॉप पर 22% की छूट मिलने वाली है. जिसे आप बहुत ही काम रुपए में खरीद सकते हैं. वैसे तो इसकी कीमत 61,438 रुपए की है लेकिन आप इस सेल में इसे 47,990 में खरीद सकते हैं जिससे आपको कहीं ज्यादा लाभ होगा. आपको इसमें 8GB की रैम और 512gb की स्टोरेज मिलती है जो की 14 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आती हैं. इसी के साथ इसमें विंडो 11 Intel UHD Graphics कार्ड सपोर्ट के साथ आता है. जो आपके लिए बहुत बढ़िया ऑप्शन है.

Asus और Lenevo जैसे तगड़े और टॉप ब्रांडेड लैपटॉप पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, 55% की छूट के साथ मिलेंगे तगड़े फीचर्स

Asus Vivobook 15

एसुस के इस तगड़े लैपटॉप में आपको 36 परसेंट का डिस्काउंट मिल रहा है जिस्म की आपको यह ₹38,990 की कीमत पर मिल रहा है. इसकी असल कीमत 60,990 रुपए हैं. इसमें आपको 39.62 सेंटीमीटर की स्क्रीन मिलती है. साथी 512gb का स्टोरेज और 8GB रैम मिलता है. आपको इसके फीचर्स के बारे में ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

Read Also: महिंद्रा थार के पशीने छुड़ाने आ गई है Jeep की मिनी एसयूवी, दमदार ऑफ-रोड फीचर्स के साथ

Lenovo Ideapad

लेनोवो के लैपटॉप का मार्केट में एक अलग ही नाम है जिसमें की IdeaPad आपको सस्ते दाम में मिल रहा है. अगर आपका बजट मात्र 35,000 रुपए से भी कम का है तो आपके लिए यह बेस्ट ऑप्शन रहेगा. वैसे इस लैपटॉप की असल कीमत 52,890 रुपए है जिसे आप 36% की छुट में 33,990 रुपए में खरीद सकते हैं. आप इसे बड़े आसानी से ऑनलाइन ऑर्डर भी कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button