अन्य खबर

*✍️व्हाट्सएप ग्रुप पर कोविड-19 को लेकर भ्रामक पोस्ट, पोस्ट भेजने वाले पर हुई कार्यवाही✍️*

 
सभी सोशल साइट्स पर रखी जा रही है नजर, संज्ञान में आने पर और भी हो सकती है कार्यवाही
RGH NEWS प्रशांत तिवारी थाना सारंगढ़ में खुडूभांटा में रहने वाले साप्ताहिक अखबार प्रथम आवाज के संपादक एवं प्रकाशक श्री हरिनाथ खूंटे द्वारा *कृष्ण कुमार महिलाने निवासी बरतुंगा* के विरुद्ध व्हाट्सएप ग्रुप में कोविड-19 महामारी को लेकर भ्रामक खबरें फोटो के साथ पोस्ट किए जाने को लेकर रिपोर्ट दर्ज कराया गया है, जिस पर आरोपी कृष्णकांत महिलाने के विरुद्ध अपराध क्रमांक 159/2020 धारा 188 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है ।
रिपोर्टकर्ता ने बताया कि उस व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन है तथा महिलाने सहित कई अन्य लोग भी इस ग्रुप से जुड़े हुए हैं दिनांक 06.04.2020 के रात्रि कृष्ण कुमार महिलाने द्वारा असामाजिक व झूठी भ्रामक समाचार फोटो के साथ पोस्ट किया था जिसे लेकर ग्रुप एडमिन हरीनाथ ने तुरंत उस पोस्ट को कृष्ण कुमार को डिलीट करने के लिए बोले पर कृष्ण कुमार उस पोस्ट को डिलीट नहीं किया जिससे ग्रुप एडमिन के नाते वे अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए थाना सारंगढ़ में आज कृष्ण कुमार कुमार महिलाने के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराएं हैं ।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वर्तमान में सभी सोशल साइट पुलिस के सायबर सेल की निगरानी में है । जिससे ऐसी भ्रामक व अराजकता फैलाने वाले पोस्ट, ट्वीट्स आदि की सूचनाएं प्राप्त होने पर अथवा संज्ञान में आने पर संबंधित के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जावेगी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button