मनोरंजन

रानी मुखर्जी और सामंथा की नई फिल्म ओटीटी पर हुई रिलीज, जानें कहां देखें फिल्म…

Mrs. Chatterjee Vs Norway: इस वीकेंड में दो प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्मोंन ने अपने दर्शकों को सरप्राइज दिया है. बीते कुछ महीनों की दो चर्चित फिल्मों को उन्होंने अचानक, बिना किसी प्रचार के अपने-अपने प्लेटफॉर्मों पर रिलीज कर दिया. बीती मार्च में रिलीज हुई रानी मुखर्जी की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे है को समीक्षकों ने सराया था और नॉर्वे में यह भी यह अब तक तक की सबसे ज्यादा कलेक्शन वाली फिल्म साबित हुई. इसके अलावा यूरोपीय देशों में भी इसे देखा गया. यह इस साल की बॉलीवुड की कामयाब फिल्मों में शुमार है. रानी मुखर्जी के फैन्स और ओटीटी पर कंटेंट सिनेमा देखने वालों के लिए यह गुड न्यूज है कि वे यह फिल्म घर बैठे देख सकते हैं.

कल्चरल फर्क की कहानी

यह फिल्म नॉर्वे में हुई एक सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें एक भारतीय दंपति पर अपने बच्चों को सही ढंग से नहीं पालने-पोसने पर सरकारी अधिकारियों ने अपने कब्जे में ले लिया था. असल में बच्चों के लालन-पालन में यूरोप-अमेरिका और एशिया में सांस्कृतिक अंतर हैं. अधिकांश यूरोपीय देशों में बच्चे की पिटाई अपराध और बाल शोषण है की श्रेणी में आता है. जबकि भारत में माता-पिता अक्सर बच्चों की पिटाई कर देते हैं और माना जाता है कि यह उनके हित अथवा उन्हें नियंत्रित करने के लिए जरूरी है. मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे इसी मुद्दे पर है. फिल्म का निर्देशन आशिमा चिब्बर ने किया है. रानी मुखर्जी एक मां के रूप में फिल्म में अपने बच्चों को वापस पाने का संघर्ष करती नजर आती हैं. फिल्म में उनके साथ अनिर्बन भट्टाचार्य, जिम सर्भ, नीना गुप्ता और कई यूरोपीय कलाकार भी हैं. आज यह फिल्म बगैर किसी सूचना के ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग करने लगी.

 

 

 

Also read जानें कौन बनेगा मुख्यमंत्री, कांग्रेस ने CM को लेकर तैयार किया खास फॉर्मूला

 

 

शाकुंतलम ओटीटी पर
Mrs. Chatterjee Vs Norway: फिल्म पुष्पा में अपने आइटम डांस से लोगों को दीवाना बनाने वाली सामंथा की तेलुगु फिल्म शाकुंतलम में गुरुवार रात को ओटीटी पर आ गई. ओटीटी ने फिल्म को चुपचाप, खामोशी से रिलीज कर दिया है. फिल्म महाकवि कालिदास के प्रसिद्ध नाटक शाकुंतलम पर आधारित है. महाभारत में मिलने वाली इस कहानी ने निर्माता-निर्देशक और सामंथा को हालांकि पिछले दिनों तगड़ा झटका दिया. तमाम प्रचार के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. इसे बहुत ही भव्य ढंग से बनाया गया था. लेकिन दर्शकों ने फिल्म को पसंद नहीं किया और इस दौरान सामंथा को काफी ट्रोल भी किया गया. लेकिन अगर आप उनके फैन हैं तो यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं

 

Related Articles

Back to top button