छत्तीसगढ़

✍पुलिस आरक्षक ने किया नेपाली महिला से दुष्कर्म✍

बिलासपुर || लाॅकडाउन में आर्थिक संकट से जूझ रही नेपाली मूल की एक महिला की मदद करने के बहाने पुलिस कांस्टेबल ने उससे रेप किया। पुलिस ने आरोपी पुलिस के खिलाफ जुमॅ कायम कर ली है । महिला का आरोप है कि पुलिस कांस्टेबल उसे जबरन गाड़ी में घुमाने ले गया और एक क्वार्टर में ले जाकर उसके साथ दुराचार किया। महिला की शिकायत पर बरमाणा थाना में कांस्टेबल अजय के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया है।

खारसी चैकी के अंतर्गत छकोह क्षेत्र में रहने वाली नेपाली मूल की एक महिला द्वारा पुलिस में दर्ज करवाई गई शिकायत के अनुसार वह दिहाड़ी.मजदूरी करती है। उसके दो बेटे और दो बेटियां हैं। 16 मई की शाम पुलिस कांस्टेबल अजय उसके क्वार्टर में आया। वह उसे पहले से जानती थी अजय ने कहा कि वह उसे राशन देना चाहता है। उसने गाड़ी में रखा राशन लेने के लिए उसे अपने साथ आने को कहा। गाड़ी में चालक पहले से बैठा था कांस्टेबल अजय ने उसे जबरन गाड़ी में बिठाया और गाड़ी में उसे घुमाने ले गया।

वहां एक क्वार्टर में ले जाकर पुलिस कर्मी ने जबरन उससे दुराचार किया। बाद में गाड़ी चालक उसे घुमारवीं में ही छोड़कर चला गया। सूत्रों के अनुसार आरोपी कांस्टेबल इससे पहले भी कई बार विवादों में रहा है। हाल ही में उसने खारसी चैकी के इंचार्ज के साथ भी दुर्व्यवहार किया था जिसकी वजह से उसे लाइन हाजिर किया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button