मनोरंजन

ये हरियाणवी हसीनाएं हॉटनेस के मामले में उड़ा रहीं सबके होश, खूबसूरती और फिटनेस देख हार बैठोगे अपना दिल, देखे…

ये हरियाणवी हसीनाएं हॉटनेस के मामले में उड़ा रहीं सबके होश, खूबसूरती और फिटनेस देख हार बैठोगे अपना दिल, देखे...

ये हरियाणवी हसीनाएं हॉटनेस के मामले में उड़ा रहीं सबके होश, खूबसूरती और फिटनेस देख हार बैठोगे अपना दिल, देखे… बॉलीवुड को टक्कर देने के लिए हरियाणवी सिनेमा सामने आ गया है। न सिर्फ हिंदी गाने बल्कि हरियाणवी गानों ने देश और विदेशों में धमाल मचाया हुआ है। कोई भी पार्टी हो या शादी हो बिना हरियाणवी गानों के डीजे सूना सा लगता है। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेसस को मात देने के लिए हरियाणवी मॉडल और एक्ट्रेसस मैदान में हैं। आज हम आपको उन हरियाणवी हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बी-टाउन की एक्ट्रेसस को मात देती हैं। आइये जानते है इन एक्ट्रेसेस के बारे में…

ये हरियाणवी हसीनाएं हॉटनेस के मामले में उड़ा रहीं सबके होश, खूबसूरती और फिटनेस देख हार बैठोगे अपना दिल, देखे…

प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya)

पॉपुलर हरियाणवी मॉडल्स की बात करें तो, इस लिस्ट सबसे ऊपर नाम आता है, प्रांजल दहिया का। पॉपुलर गाने “जिप्सी” और “52 गज का दामन” से घर-घर में पहचान बना चुकी प्रांजल बेहद हसीन हैं। बात सोशल मीडिया की करें तो उनके फॉलोअर्स की लिस्ट लंबी है। पता हो कि इंस्टाग्राम हैंडल पर 3.7 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। प्रांजल दहिया ने हरियाणा में कई पंजाबी गानों में लीड मॉडल के रूप में तहलका मचाया है।

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary)

हरियाणा की जान सपना चौधरी के चाहने वालों की लिस्ट लंबी है। कम उम्र में सफलता की सीढ़ी चढ़ने वाली सपना के डांस ने हर तरफ तहलका मचाया हुआ है। न सिर्फ देश में बल्कि विदेश में भी सपना ने अपना जलवा बिखेरा है। मॉडल के डांस मूव्स देख बच्चों से लेकर बूढ़ों तक का दिल धड़क जाता है। हरियाणा की इस मॉडल ने विदेश में भी अपनी शाख बना ली है।

फिजा चौधरी (Fiza Chaudhary)

फिजा चौधरी हरियाणा की फेमस मॉडल है जिनकी खूबसूरती के आगे भी बॉलीवुड की हसीनाएं पानी भरती हैं। फिजा ने एल्विश यादव के साथ “मीटर खैंच के” से सभी का दिल जीत लिया। मॉडल की फैन फॉलोइंग की बात करें तो सोशल मीडिया पर 14 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं।

यह भी पढ़ें: 55 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं ‘भाग्यश्री’, खूबसूरती के आगे नई ऐक्ट्रेसेस भी पड़ जाएंगी फीकी

रुबा खान (Ruba Khan)

रुबा खान (Ruba Khan) की बात करे तो, “इसा छोरा, शूटर, सैंडूक” जैसे म्यूजिक वीडियो से गदर मचाने वाली रुबा खान की फैन फॉलोइंग भी शानदार है। रुबा ने लाखों लोगों के दिलों पर राज किया हुआ है, हर कोई उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहता है। मॉडल के डांस मूव्स सभी का दिल धड़का देते हैं।

ये हरियाणवी हसीनाएं हॉटनेस के मामले में उड़ा रहीं सबके होश, खूबसूरती और फिटनेस देख हार बैठोगे अपना दिल, देखे…

खुशी बालियान (Khushi Baliyan) 

खुशी बालियान (Khushi Baliyan) मॉडल के सोशल मीडिया पर 10 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। इंस्टाग्राम पर रील्स देखना शुरू करते हैं तो सबसे अधिक खुशी बालियान छाई रहती हैं। “लाल स्वेटर” में मॉडलिंग करने वाली खुशी की एक स्माइल पर लोग दिल हार बैठते हैं। इसके अवाला वो म्यूजिक वीडियो में गाना “थार” में भी छा गई थीं।

यह भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: खेसारी संग रोमांटिक हुईं आम्रपाली, लाल साड़ी में आम्रपाली का हुस्न देख जोश में गवां बैठे होश, वीडियो वायरल

Related Articles

Back to top button