मनोरंजन

55 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं ‘भाग्यश्री’, खूबसूरती के आगे नई ऐक्ट्रेसेस भी पड़ जाएंगी फीकी

55 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं ‘भाग्यश्री’, खूबसूरती के आगे नई ऐक्ट्रेसेस भी पड़ जाएंगी फीकी

55 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं ‘भाग्यश्री’, खूबसूरती के आगे नई ऐक्ट्रेसेस भी पड़ जाएंगी फीकी। फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली भाग्यश्री आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उनकी सुपरहिट फिल्म में उनके साथ सलमान खान दिखाई दिए थे. दोनों की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई थी और फिल्म भी जबरदस्त हिट हुई थी. हालाकि 55 की उम्र में आज भी भाग्यश्री बेहद खूबसूरत दिखती हैं. इस बात का सबूत उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें दे रही हैं. ये तस्वीरें एक्ट्रेस के बर्थडे सेलिब्रेशन है. जिसमें व्हाइट साड़ी पहने हुए अप्सरा सी सुंदर लग रही हैं.

फिटनेस और खूबसूरती में यंग ऐक्ट्रेस पर भारी पड़ती है भाग्यश्री WhatsApp Image 2024-02-23 (7).

भाग्यश्री अब कम ही फिल्मों में आती हैं लेकिन आज भी स्क्रीन पर इनकी फिटनेस और खूबसूरती यंग ऐक्ट्रेस पर भारी पड़ती है.एक्ट्रेस ने अपना बर्थडे केक पति हिमालय दासानी के साथ काटा. इस सेलिब्रेशन में एक्ट्रेस के दोनों बच्चे अभिमन्यु और अवंतिका दासानी भी नजर आए हैं. भाग्यश्री की पूरी फैमिली के साथ-साथ बी-टाउन के कई सेलेब्स भी शामिल हुए. बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित, गौहर खान, नीना गुप्ता, एक्ट्रेस नुसरत भरूचा भी भाग्यश्री की बर्थडे पार्टी में पहुंची. जहा ये एक्ट्रेसेस काफी गॉर्जियस लग रही थी.

ये भी पढ़े: Bhojpuri Hot Video: खेसारी संग रोमांटिक हुईं आम्रपाली, लाल साड़ी में आम्रपाली का हुस्न देख जोश में गवां बैठे होश, वीडियो वायरल

महाराष्ट्रियन राजघराने की राजकुमारी हैं भाग्यश्री WhatsApp Image 2024-02-23 (10).

भाग्यश्री भले ही फिल्मों, टीवी और सोशल मीडिया पर एक फेमस नाम हैं. लेकिन फिर भी यंग जेनरेशन में इस बात को कम ही लोग जानते हैं कि भाग्यश्री एक महाराष्ट्रियन राजघराने की राजकुमारी हैं. इनका रिश्ता सांगली रियासत से है और 13 साल की उम्र से ही भाग्यश्री अपने पिता के साथ रियासत के मसलों को सॉल्व करने में, लोगों की समस्याओं को सुलझाने में साथ बैठने लगी थीं.

Related Articles

Back to top button