ऑटोमोबाइल

नए अवतार में लॉन्च होने जा रही Yamaha RX100, धांसू लुक के साथ आते ही करेगी Hero और Bajaj का काम तमाम

नए अवतार में लॉन्च होने जा रही Yamaha RX100, धांसू लुक के साथ आते ही करेगी Hero और Bajaj का काम तमाम। मार्केट में यामाहा की बाइक ने वैसे भी भौकाल मचा रखा है. ऐसे में अभी हाल ही में यामाहा की सबसे पुरानी बाइक एक नए अंदाज़ में लॉन्च होने वाली है. इस बाइक का नाम Yamaha RX100 है. आपको इसमें फीचर्स जबरदस्त और इंजन भी मजबूत दिया गया है. इस बाइक की कीमत भी आपके बजट में होने वाली है.इसके साथ ही इसका माइलेज भी शानदार होने वाला है. तो चलिए आपको डिटेल में बताते है इस बाइक के बारे में…

यामाहा आरएक्स100 बाइक के इंजन स्पेसिफिकेशन कैसे होगें?

यामाहा की इस बाइक में आपको लुक से लेकर सब कुछ नया मिलने वाला है. ऐसे में आपको इस बाइक में इंजन कैसे पुराना मिल सकता है. कहा जा रहा है इस धाकड़ बाइक में आपको 125 CC के पास का इंजन देखने मिल सकता है. इस बाइक में दिया गया इंजन आपको निराश नहीं करने वाला है. साथ ही इस बाइक में आपको 55kmpl तक का माइलेज मिल सकता है. चलिए आपको डिटेल में बताते है इसमें दिए जाने वाले फीचर्स के बारे में।

Yamaha RX100 का लुक और इसके फीचर्स?

बता दे आपको इस बाइक में फीचर्स की कोई कमी देखने को नहीं मिलने वाली है. लुक को छोड़ इसमें कई सारे चेंज आपको देखने को मिलेंगे। ऐसे में आपको इस बाइक में टियर-ड्राप के आकार का फ्यूल-टैंक, फ्लैट-टाइप की सीट, बड़े हैंडलबार, गोल हेडलैंप यूनिट, अपवेप्ट एग्जॉस्ट सिस्टम, क्रोमेड फेंडर, क्लासिक-दिखने वाला टेललैंप और एक आधुनिक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे. इतना ही नहीं आपको इस बार इस बाइक में वायर-स्पोक व्हील्स मिलेंगी. इस बात की गारंटी तो बाइक ने दी है कि इस बाइक के फीचर्स पहले से ज्यादा दमदार होने वाली है. लुक को छोड़ इसमें कई सारे चेंज आपको देखने को मिलेंगे.

ये भी पढ़े: 5 लाख से कम क़ीमत पर घर ले जाए चमचमाती Maruti Baleno कार, जाने आकर्षक ऑफर के बारे में

क्या होगी आरएक्स100 बाइक की कीमत

लुक फीचर्स और स्पेसिफिकेशन जानने के बाद अब आपके मन में इसकी कीमत को लेकर एक न एक बार जरूर ख्याल आ रहा होगा की इसकी कीमत क्या है. ऐसे में बात अगर कीमत की करें तो आपको ये नयी यामाहा RX 100 बजट में मिलने वाली है. इस बाइक की कीमत 1.25 लाख रुपये से 1.5 लाख रुपये के बीच होने वाली है. लॉन्च के बारे में बात करे तो फिलहाल कंपनी ने इस बाइक के लॉन्च के बारे में कुछ नहीं कहा है. लेकिन कहा जा रहा ये बाइक बहुत जल्द साल 2025 में शुरुआत में ही लॉन्च हो सकती है.

ये भी पढ़े: सिर्फ 1.60 लाख में घर लें आये शानदार दमदार Maruti Alto 800 कार, जल्द करे जाने ना पाए ये मौका

Related Articles

Back to top button