ऑटोमोबाइल

सिर्फ 1.60 लाख में घर लें आये शानदार दमदार Maruti Alto 800 कार, जल्द करे जाने ना पाए ये मौका

सिर्फ 1.60 लाख में घर लें आये शानदार दमदार Maruti Alto 800 कार, जल्द करे जाने ना पाए ये मौका। भारत में मारुती की कारो को खूब पसंद करते हैं। इन गाड़ियों की खरीदारी गांव से लेकर शहरों तक हर क्षेत्र में बढ़ रही है और किफायती दामों के कारण लोग इसे ज्यादा पसंद करते हैं अगर आप भी मारुति सुजुकी अल्टो जैसी गाड़ी की तलाश में है और खरीदना चाहते हैं तो आपको बिना किसी रूकावट के देर नहीं करनी चाहिए। खास बात यह भी है कि आप इसे खरीदना तो चाहते हैं। लेकिन आपके पास में इसे खरीदने के लिए उतना बजट नहीं हो पा रहा है तो आपको अपने सपनों को दबा कर रखने की जरूरत नहीं है आप सभी ग्राहकों के लिए एक स्कीम लागू की गई है यह आपके लिए बेहतर चांस हो सकता है। आप अपनी सुविधा अनुसार इस अवसर को ध्यान देकर खरीद सकते हैं ताकि आप ऑफर का फायदा उठा सके और पछतावा ना हो। आईए जानते हैं इसके बारे में…

Maruti Alto 800 यहाँ मिलेगी सस्ते में  

मारुति सुजुकी अल्टो 800 भारत में अपनी लोकप्रियता के साथ-साथ पॉपुलर भी है और इसे खरीदने के लिए लोगों में काफी उत्साह देखने को मिलता है एक नई मारुति अल्टो 800 को खरीदने के लिए आपको 4.54 लाख से 5, 20 लाख रुपए का खर्च करना पड़ेगा। अगर आप इस शानदार गाड़ी को खरीदना जा रहे हैं तो लेकिन आपके पास सीमित बजट होने के कारण कुछ परेशान है तो इसके लिए आपको ज्यादा सोचने की आवश्यकता नहीं है आप सेकंड हैंड मॉडल को भी सस्ते में खरीद कर अच्छा डील  प्राप्त कर सकते हैं गाड़ी के सेकंड हैंड मॉडल को भी इन दिनों लोगों के बीच में बहुत पसंद किया जा रहा है जिससे आप पैसों को भी बचा सकते हैं और अपना सपना पूरा कर सकते हैं।

ये भी पढ़े: 5000mAh की बैटरी और 64MP कैमरे वाला Oppo का शानदार स्मार्टफोन लॉन्च, जाने इसके फीचर्स और कीमत

लपक कर पकड़ लें यह ऑफर

भारत की प्रमुख ऑटोमोबाइल कंपनी मारुति ने अपनी लोकप्रिय गाड़ी को बढ़ावा देते हुए एवं ग्राहकों की डिमांड को पूरा करने के लिए उनके सपनो को साकार करने के लिए दुनिया की लोकप्रिय गाड़ी आल्टो को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है। इस गाड़ी के सेकंड हैंड मॉडल को Quikr वेबसाइट पर खरीद सकते हैं जिसकी कीमत 1.60 लाख रुपए ते की गई है गाड़ी का मॉडल 2015 का है यानी की काफी पुराना मॉडल है जिसके लिए आपको सारी रकम को एक बार में भुगतान करना होगा जो एक शानदार ऑफर की तरह हो सकता है। इसमें कोई भी फाइनेंस सुविधा का लाभ नहीं मिलेगा इसलिए आप अपनी सुविधा अनुसार इस अवसर को ध्यान देकर खरीद सकते हैं ताकि आप ऑफर का फायदा उठा सके और पछतावा ना हो।

ये भी पढ़े: Maruti Ertiga की 7 सीटर कार हुई लॉन्च जबरदस्त सेफ्टी फीचर्स के साथ

Related Articles

Back to top button