टेक्नोलोजी

WhatsApp पर आया नया फीचर

Whatsapp New Feature : नई दिल्ली। WhatsApp में समय के अनुसार नए फीचर्स जोड़े जाते है। जिससे लोगों का सुगम सुविधा मिल सके। आज के समय में एक से अ​धिक लोगों के बीच कम्यूनिकेशन का सबसे बेहतरीन माध्यम है। भारत में आज के समय में इसके करीब 40 करोड़ से ज्यादा यूजर्स मौजूद है। इस ऐप का मालिकाना हक Meta के पास है। कंपनी यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर करने के लिए नए-नए फीचर्स जोड़ती रहती है।

WhatsApp ने iOS यूजर्स के लिए नया फीचर जारी किया है। कंपनी ने ऐप का नया वर्जन रिलीज किया है, जिसमें आपको एक बेहद दिलचस्प फीचर मिलेगा। इसकी मदद से iOS यूजर्स किसी फोटो पर लिखा टेक्स्ट कॉपी कर सकते हैं। वैसे तो ये फीचर iOS में पहले भी मिलता था, लेकिन वॉट्सऐप ने इसे अपने प्लेटफॉर्म पर जोड़ दिया है। इससे यूजर्स डायरेक्ट वॉट्सऐप से ही टेक्स्ट कॉपी कर सकते हैं।

Read more:Raigarh News: अभिव्यक्ति जागरूकता” के समापन कार्यक्रम में महिला शिक्षक, स्वच्छता दीदी और कई कामकाजी युवतियों का सम्मान

Whatsapp New Feature : बता दूं कि नया अपडेट बीटा वर्जन का हिस्सा नहीं है। बल्कि कंपनी ने इसे स्टेबल यूजर्स के लिए जारी किया है। इस फीचर की डिटेल्स WABetaInfo ने शेयर की हैं। अगर आप एक iOS यूजर हैं और ये फीचर नहीं मिल रहा है, तो आपको ऐप स्टोर में जाकर WhatsApp को अपडेट करना होगा। इसके बाद आपको नया फीचर नजर आने लगेगा।

Related Articles

Back to top button