मनोरंजन

OTT प्लेटफार्म पर देखिये ये जबरदस्त क्राइम मिस्ट्री फिल्मे और वेब सीरीज, सच्ची घटना पर बनी खौफनाक फिल्मे

OTT प्लेटफार्म पर देखिये ये जबरदस्त क्राइम मिस्ट्री फिल्मे और वेब सीरीज, सच्ची घटना पर बनी खौफनाक फिल्मे, नमस्कार दोस्तों आप सभी तो जानते ही होंगे कि आज के समय पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कितनी जबरदस्त फ़िल्में और वेब सीरीज मौजूद है जिन्हें देखकर दर्शक काफी ज्यादा उत्साहित होते हैं. अगर आपको भी नई-नई फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद है और अगर आपको भी क्राईम थ्रिलर वाली वेब सीरीज देखना पसंद है तो आज हम आपके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद कुछ ऐसी वेब सीरीज की जानकारी लेकर आ गए हैं जो की बिल्कुल सच्ची घटनाओं पर आधारित है और यह आपका दिल दहला देने वाली सीरीज है. चलिए आपको उनके नाम के बारे में बताते हैं.

यह भी पढ़े : PM Scholarship Yojana 2024: अब सभी कॉलेज करने वाले छात्रों को सरकार देगी 36 हजार रूपए , जाने कैसे उठाये इसका लाभ 

दोस्तों यह फ़िल्में और वेब सीरीज इतनी खतरनाक होने वाली है कि आप सोने पर मजबूर हो जाओगे की असली कातिल है कौन. दोस्तों सबसे पहले फिल्म है पोशाम पा, जिसे कि आप G5 पर देख सकते हैं और यह काफी एंटरटेनिंग वेब सीरीज है जिसमें की आपको मर्डर ही देखने को मिलते हैं. इसमें आपको आखरी तक सस्पेंस बनाए रखा गया है और यह काफी खतरनाक वेब सीरीज है जो कि आपको जरूर पसंद आएगी. तो अगर आपको भी फ़िल्में और वेब सीरीज देखना पसंद है तो आप इन्हें जरूर देखें.

OTT प्लेटफार्म पर देखिये ये जबरदस्त क्राइम मिस्ट्री फिल्मे और वेब सीरीज, सच्ची घटना पर बनी खौफनाक फिल्मे

दोस्तों इसी के साथ आप जियो सिनेमा पर मर्डर इन महिम फ़िल्म का भी आनंद ले सकते हैं. दोस्तों आपको बता दे की जिओ सिनेमा पर मौजूद इस फिल्म में आपको बहुत ही भयानक और खौफनाक क्राइम सीन देखने को मिल जाते हैं. इस फिल्म के अंदर आपको आशुतोष राणा और विजय एक मर्डर मिस्ट्री को सही करते हुए अपना किरदार निभाते हुए नजर आते हैं. इसी के साथ-साथ आप तमिल वेब सीरीज सायनाड मल्लिका को भी G5 पर देख सकते हैं जो की बहुत ही खतरनाक वेब सीरीज है और यह एक मर्डर मिस्ट्री वेब सीरीज है जो कि आपका दिमाग को पूरी तरीके से हिला कर रख देगी. आप यार सोच सोच के पागल हो जाओगे कि आखिर इसमें कातिल है कौन लेकिन फिर भी आप इसका पता नहीं लगा पाएंगे.

दोस्तों इसी के साथ हम आपको बता दें कि अमेजॉन प्राइम वीडियो पर भी एक बहुत ही बढ़िया वेब सीरीज अपनी दहाड़ मार रही है जिसमें आपको सोनाक्षी सिन्हा का दबंग वाला रूप देखने को मिल जाता है और आपको बता दे कि इस सीरीज को एक बार आपको जरुर देखना चाहिए क्योंकि इसमें आपको भर भर के क्राइम देखने को मिलता है. किसी के साथ-साथ जाने-माने कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीक pg5 पर मौजूद रमन राघव 2.0 को भी दर्शकों द्वारा को पसंद किया गया है और इसमें आपको विकी कौशल जैसे कई कलाकार देखने को मिल जाते हैं.

Related Articles

Back to top button