टेक्नोलोजी

बेहतरीन कैमरा क्वालिटी से DSLR को फेल करेगा VIVO का यह धांसू फोन, खासियत जान खुश हो जाएगा दिल

Vivo V26 Pro 5G: बेहतरीन कैमरा क्वालिटी से DSLR को फेल करेगा VIVO का यह धांसू फोन, खासियत जान खुश हो जाएगा दिल।भारत में Vivo के फोन्स को काफी लोग इस्तेमाल करते हैं। इस कंपनी के फोन्स को इसकी शानदार कैमरा क्वालिटी तथा बेहतरीन फीचर्स के चलते पसंद किया जाता है। Vivo ने हालही में अपने एक फोन को बाजार में उतारा है जिसमें आपको काफी प्रीमियम फीचर्स दिए गए हैं। इस फोन का नाम Vivo V26 Pro 5G है। आज हम आपको इसी फोन के बारे में बता रहें हैं। आइये जानते है इसके स्पेक्स, फीचर्स के साथ इसकी संभावित कीमत के बारे में…..

ये भी पढ़े: Nia Sharma New Sexy Video: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने डीपनेक और बैकलेस गाउन में ढाया कहर

Vivo V26 Pro 5G के स्पेक्स और  फीचर्स

स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की बात करे तो कंपनी ने इसमें 6.7-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले दी हुई है। मीडियाटेक Qualcomm SDM730 Snapdragon 730 (8Nm) प्रोसेसर आपको इस फोन में दिया जाता है। यह फोन एंड्रॉइड 12 OS पर रन करता है। इसकी स्टोरेज की बात करें तो इसमें 8GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी हुई है। माइक्रोएसडी कार्ड की सुविधा इसमें आपको मिलती है जिसकी सहायता से आप इसकी स्टोरेज को और भी बढ़ा सकते हैं। इसमें आपको ब्लूटूथ, डुअल बैंड, वाई-फाई, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स भी दिए जाते हैं।

बेहतरीन कैमरा क्वालिटी से DSLR को फेल करेगा VIVO का यह धांसू फोन, खासियत जान खुश हो जाएगा दिल

Vivo V26 Pro 5G :108MP कैमरा वाला Vivo का नया स्मार्टफ़ोन हुआ Launch "DSLR"  की करने आया छुट्टी, देखे कीमत?

Vivo V26 Pro 5G की शानदार कैमरा क्वालिटी और बैटरी

कैमरा क्वालिटी और बैटरी की बात करे तो Vivo V26 Pro 5G में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। जिसमें आपको पहला 200MP, दूसरा 8MP तथा तीसरा 2MP का मैक्रो लेंस दिया गया है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP का कैमरा दिया जाता है। 4800mAh की दमदार बैटरी इसमें पावर के लिए दी हुई है।

ये भी पढ़े: पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बैडरूम रोमांस वाले वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, अदाएं देख बूढ़ों की भी लौटी जवानी

Vivo V26 Pro 5G की संभावित कीमत क्या होगी?

कीमत की बात करे तो, माना जा रहा है कि इस फोन की कीमत 42,990 रुपये हो सकती है। फिलहाल कंपनी ने इस फोन की कीमत के बारे में खुलासा नहीं किया है जल्दी ही इसकी कीमत के बारे में पता लग सकेगा।

Related Articles

Back to top button