मनोरंजन

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बैडरूम रोमांस वाले वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, अदाएं देख बूढ़ों की भी लौटी जवानी

Akshara and Pawan Singh Video: पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बैडरूम रोमांस वाले वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, अदाएं देख बूढ़ों की भी लौटी जवानी। भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह का जबरदस्त रोमांटिक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। इस गाने की बात करें तो इसका नाम ‘लाली चूस राजाजी’ है। पवन और अक्षरा के इस वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे अक्षरा सिंह अपनी अदाओं से पवन सिंह को रिझा रही है और उन्हें अपने प्यार की जाल में फंसा रही है। पवन सिंह ने भी रोमांस करते हुए उनके साथ सभी हदों को पार कर दिया है इसी वजह से यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़े: Nia Sharma New Sexy Video: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने डीपनेक और बैकलेस गाउन में ढाया कहर

बैडरूम रोमांस वाले वीडियो ने जीता लोगों का दिल 

सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बीच चल रही केमिस्ट्री और रोमांटिक सीन को वैसे भी बहुत पसंद किया जाता है। इन दोनों की जोड़ी की फिल्में हमेशा सुपरहिट होती हैं। हाल ही में इन दोनों ने अपने बैडरूम रोमांस वाले इस वीडियो से लोगों का दिल जीत लिया है। आपको बता दें यह गाना फिल्म पवन राजा का है जो 6 साल पहले साल 2019 में रिलीज हुआ था। लोग इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। अगर आपने अभी तक शानदार वीडियो को नहीं देखा है तो नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके पूरी वीडियो का आनंद उठा सकते हैं। 

 पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बैडरूम रोमांस वाले वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, अदाएं देख बूढ़ों की भी लौटी जवानी

ये भी पढ़े: 6 साल बाद इस मूवी मे नज़र आएंगे Sunny Deol और priti zinta देखे पुरी खबर

वीडियो पर मिले मिलियन में व्यूज

सबसे पहले तो जान लीजिए कि इस खूबसूरत गाने को खुद पावर स्टार पवन सिंह ने स्टार एक्ट्रेस प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गया है। यह गाना 6 साल पहले का है और इसे यूट्यूब पर Wave Music Bhojpuri के नाम के चैनल पर अपलोड किया गया था। आपको बता दे इस फिल्म के निदेशक अविनाश झा है और इस वीडियो के डायरेक्टर अरविंद चौबे हैं। मात्र 6 साल की अवधि में इस जबरदस्त वीडियो ने 81 मिलियन व्यूज उठा लिए हैं। 

Related Articles

Back to top button
x