मनोरंजन

वायरल हुआ खटिया डांस ,चारपाई पर लड़कों ने किया जबरदस्त डांस , देखिये वायरल वीडियो

वायरल हुआ खटिया डांस ,चारपाई पर लड़कों ने किया जबरदस्त डांस , देखिये वायरल वीडियो

वायरल हुआ खटिया डांस ,चारपाई पर लड़कों ने किया जबरदस्त डांस , देखिये वायरल वीडियो : भारत में लोगों को डांस करने का बड़ा शौक होता है। वह बस डांस करने का कोई बहाना ही खोजत हैं। इसलिए जब भी किसी फ़ंक्शन में गाना बजता है तो वह डांस फ्लोर पर कूदकर नाचने कूदने लगते हैं। फिर उन्हें इस बात से कोई मतलब नहीं होता है कि वह अच्छा कर रहे हैं या बुरा। वह बस अपने डांस को फुल इन्जॉय करते हैं।

वायरल हुआ खटिया डांस ,चारपाई पर लड़कों ने किया जबरदस्त डांस , देखिये वायरल वीडियो

खटिया डांस :

सोशल मीडिया अतरंगी डांस के वीडियोज से भरा पड़ा है। आपने शादी-पार्टियों में लोगों को नागिन, मुर्गा से लेकर गुटखा डांस तक करते देखा होगा। पर कभी किसी को ‘खटिया डांस’ करते देखा है? जी हां, जब पब्लिक ने एक शख्स को खटिया के साथ यूनिक डांस स्टेप्स करते देखा, तो मामला इंटरनेट पर वायरल हो गया। इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि कुछ डांसर ढोल की बीट्स पर नाच रहे हैं। उनमें से एक डांसर खटिया पर बैठे-बैठे उसे पकड़कर उछलने लगता है। उसका यह अजीबोगरीब नाच देखकर कुछ लोगों को हंसी आ रही आ रही है। वैसे हम आपसे शर्त लगाते हैं कि आपने इससे पहले किसी को ऐसे नाचते हुए नहीं देखा होगा।

यह भी पढ़े :Cg News: शिक्षा मंत्री बृजमोहन ने दिए निर्देश,छत्तीसगढ़ में जल्द होगी 33 हजार शिक्षकों की भर्ती

खटिया का इस्तेमाल अधिकतर गांव में सोने के लिए किया जाता है। हालांकि कुछ लोगों ने इसका इस्तेमाल डांस में कर लिया। उन्होंने ग्रुप में एक बड़ा ही मजेदार ‘खटिया डांस’ किया। इसमें एक शख्स खटिया पर बैठ गया। वहीं उसके आसपास चार लोग आ गए। अब खटिया पर बैठा शख्स उसे उचक-उचक कर हिलाने लगा। इससे ऐसा लगता है जैसे वह म्यूजिक की धुन पर खटिया के साथ नाच रहा है।

Related Articles

Back to top button