मनोरंजन

ख़ूबसूरती में रानी मुखर्जी को भी मात देती हैं बेटी आदिरा, क्यूटनेस में है तैमूर-जेह से कई गुना आगे

ख़ूबसूरती में रानी मुखर्जी को भी मात देती हैं बेटी आदिरा, क्यूटनेस में है तैमूर-जेह से कई गुना आगे

ख़ूबसूरती में रानी मुखर्जी को भी मात देती हैं बेटी आदिरा, क्यूटनेस में है तैमूर-जेह से कई गुना आगे। आज हम आपको एक ऐसे ही स्टार किड्स के बारे में बताएंगे जो मीडिया से दूर हैं। इसके माता-पिता ने कभी इन्हें मीडिया के करीब नहीं जानें दिया। जी हां हम बात कर रहे हैं 90 की दशक की खूबसूरत और दमदार अदाकारा रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा के बारे में जिसे देखकर ये कहा जा रहा है कि आदिरा की खूबसूरती करीना के बेटे तैमूर से कम नही हैं। फिलहाल रानी मुखर्जी फिल्मी दुनिया से दूर हैं। लेकिन कभी-कभी ये स्टार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में आ जाते हैं।

ख़ूबसूरती में रानी मुखर्जी को भी मात देती हैं बेटी आदिरा, क्यूटनेस में है तैमूर-जेह से कई गुना आगे

रानी मुखर्जी ने गुपचुप तरीके से रचाई थी शादी 

बता दें कि शादी से पहले रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने एक-दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया था। दोनों के अफेयर की खबरें काफी समय से बॉलीवुड गलियारों में गूंज रही थी लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस बात को स्वीकार नहीं किया। खबरें तो यहां तक आई की शादी करने से पहले दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे। जिसके बाद रानी मुखर्जी ने साल 2014 में गुपचुप तरीके से इटली में आदित्य चोपड़ा के साथ शादी रचाई थी। इन दोनों की शादी की खबर किसी को नहीं हुई थी। शादी के एक साल बाद ही 09 दिसंबर 2015 को रानी मुखर्जी ने एक बेटी को जन्म दिया। रानी और आदित्य ने अपनी बेटी का नाम आदिरा रखा।

Rani Mukerjii Birthday Party for Adira | रानी मुखर्जी ने बेटी आदिरा के  बर्थडे पर होस्ट की पार्टी

क्यूटनेस में तैमूर-जेह को भी देती मात

जैसे रानी और आदित्य ने अपनी शादी की खबर को छिपाया था उसी तरह इन्होंने अपनी बेटी आदिरा को भी हमेशा कैमरे की नजरों से बचाकर रखा। रानी कभी आदिरा को मीडिया के सामने नहीं आने देती हैं। लेकिन हालही में रानी ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बेटी की तस्वीर को शेयर किया था। जिसमे आदिरा बहुत ही क्यूट नजर आ रही हैंं। आदिरा अपनी माँ रानी मुखर्जी से भी ज्यादा खूबसूरत हैं।  रानी मुखर्जी जब भी किसी पार्टी वगैरह में जाती हैं तो उनके साथ बेटी आदिरा भी दिखाई पड़ती हैं, जिसे पैपराजी किसी न किसी तरीके से अपने कैमरे में कैद कर ही लेते हैं। सोशल मीडिया पर अब आदिरा की फोटो वायरल हो रही है, जिसे देखकर ये कहा जा रहा है कि आदिरा की खूबसूरती करीना के बेटे तैमूर से कम नही हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri: आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ खुलेआम किया रोमांस, वीडियो हो रहा है वायरल

रानी मुखर्जी वर्कफ़्रंट 

वर्कफ़्रंट की बात करे तो रानी मुखर्जी लम्बे समय से फिल्मों से दूर रहीं थीं। फैंस रानी की फिल्म का काफी लम्बे समय से इंतजार कर रहे थे इनका इंतजार साल 2018 में आई फिल्म ‘हिचकी’ से खत्म हुआ। इसके बाद रानी फिल्म ‘मर्दानी 2’, बंटी और बबली 2, ‘मिसेज चैटर्जी एंड नॉर्वे’ में नजर आई थीं। रानी की दमदार एक्टिंग और कंटेंट की जमकर तारीफ हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला।

ये भी पढ़ें: Munmun Dutta: महंगी गाड़ियों से लेकर इन चीजों की शौकीन हैं जेठालाल के दिल पर राज करने वाली बबीता जी

Related Articles

Back to top button