मनोरंजन

Bhojpuri: आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ खुलेआम किया रोमांस, वीडियो हो रहा है वायरल

Bhojpuri: आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ खुलेआम किया रोमांस, वीडियो हो रहा है वायरल

Bhojpuri: आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ खुलेआम किया रोमांस, वीडियो हो रहा है वायरल। दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. उन्हों भोजपुरी इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में और जबरदस्त गाने दिये हैं. निरहुआ ने बीते कुछ सालों में दर्शकों का बेहद प्यार बटोरा है. रोजाना इंटरनेट पर निरहुआ के हजारों गाने वायरल होते नजर आते हैं. लेकिन ज्यादातर फैंस एक्टर को आम्रपाली दुबे के साथ ही देखना चाहते हैं. दोनों के गाने अक्सर इंटरनेट पर तहलका मचाते रहते है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक गाना काफी वायरल हो रहा हैं. देखते ही देखते इस गाने को दर्शकों का बेहद अच्छा रिस्पांस मिला और कुछ ही दिन में इस गाने ने लाखों व्यूज इकट्ठा कर लिए.

Bhojpuri: आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ खुलेआम किया रोमांस, वीडियो हो रहा है वायरल

बोल्ड अंदाज में डांस करती नजर आयी आम्रपाली

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस गाने में आम्रपाली दुबे बेहद बोल्ड अंदाज में दिनेश लाल को मनाती नजर आ रही हैं. आम्रपाली दुबे और निरहुआ का ये गाना ‘धोई के नौ महिना राजाउ’ को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में आम्रपाली पिंक कलर का सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.  इस वीडियो में आम्रपाली बेहद बोल्ड अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.दोनों के बीच की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री वाकई देखने लायक है.

वीडियो हो रहा वायरल

निरहुआ और आम्रपाली ने इस गाने में बहुत से खूबसूरत और रोमांटिक सीन्स दिखाए हैं है जोकि दर्शकों को काफी भा रहे हैं. इस गाने में आम्रपाली दुबे दिनेश लाल को मनाते हुए कहती हैं कि, ‘शादी से पहला या तो मिलता रहा हमसे राजाउ’. इस गाने को भोजपुरी HD फिल्म के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं. म्यूजिक राजेश रजनीश ने दिया है. वहीं इस गाने को दिनेश लाल यादव और कल्पना ने अपनी खूबसूरत आवाज से सजाया है.

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं फैंस 

बात दें ऐसा पहली दफा नहीं हुआ है जो निरहुआ और आम्रपाली दुबे का गाना रिलीज के साथ ही वायरल हुआ हो इससे पहले भी निरहुआ आम्रपाली दुबे के कई गानों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं. निरहुआ और हिट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को रियल हो या रील लाइफ, उनके फैंस इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं. दोनों की जोड़ी ऑनस्क्रीन हिट जोड़ियों में से एक है. यही वजह है कि निरहुआ को आज भी दर्शकों से वही प्यार मिल रहा है जो उन्हें सालों से मिलता आया है.

Bhojpuri: आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ खुलेआम किया रोमांस, वीडियो हो रहा है वायरल

यह भी पढ़ें: होली से पहले माही श्रीवास्तव का नया गाना ‘रंग डाला रंगदार’ रिलीज, वीडियो ने मचाया धमाल

Related Articles

Back to top button