मनोरंजन

Munmun Dutta: महंगी गाड़ियों से लेकर इन चीजों की शौकीन हैं जेठालाल के दिल पर राज करने वाली बबीता जी

Munmun Dutta: महंगी गाड़ियों से लेकर इन चीजों की शौकीन हैं जेठालाल के दिल पर राज करने वाली बबीता जी

Munmun Dutta: महंगी गाड़ियों से लेकर इन चीजों की शौकीन हैं जेठालाल के दिल पर राज करने वाली बबीता जी। जेठालाल के दिल पर राज करने वाली बबीता जी नाम तो सभी को याद होगा। यह नाम एक जाना माना नाम है। बबीता जी तारक मेहता टीवी शॉ में काम कर चुकी है। इनका असल नाम मुनमुन दत्ता है लेकिन लोग ज्यादातर इन्हें बबीता जी के नाम से जाना जाता है। बता दे बबीता जी उर्फ़ मुनमुन दत्ता साल 2008 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से जुड़ी थी। उस समय से इस शो में अभी तक बरकरार है।

इन चीजों की शौकीन है बबीता जी

बबीता जी उर्फ़ मुनमुन दत्ता जब छोटी थी तभी से उन्हें एक्टिंग का शौक था। जब उन्होंने कॉलेज जाना शुरू किया तब वह मॉडलिंग करने लगी थी इसी दौरान साल 2005 में मुम्बई एक्सप्रेस से उन्हें पहला ब्रेक मिला। लेकिन इसके बाद साल 2008 उनके लिए काफी खास साबित हुआ। इसी समय उन्हें कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता अय्यर का रोल करने का मौका मिला था। उस समय से इस शो में अभी तक मुनमुन दत्ता बरकरार हैं. उनकी एक्टिंग की आज भी खूब तारीफ होती है।

असल जिंदगी में भी काफी स्टाइलिश और फैशनेबल है मुनमुन दत्ता

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में मुनमुन दत्ता जितनी स्टाइलिश और फैशनेबल नजर आती हैं, असल जिंदगी में भी वह उतनी ही बोल्ड हैं। उनका स्टाइल फैन्स के होश उड़ा देता है। हालांकि, शो में तो बबीताजी के पास कोई गाड़ी मौजूद नहीं है, लेकिन असल जिंदगी में मुनमुन को लग्जरी गाड़ियों का काफी शौक है। मुनमुन दत्ता ने हाल ही में मुंबई में आलीशान फ्लैट खरीदा है।

सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं बबीताजी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में बबीताजी और जेठालाल के बीच खास केमेस्ट्री देखने को मिलती है। शो में मुनमुन का कैरेक्टर फैन्स को काफी पसंद आता है। मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। साथ ही वह अपने फैंस के लिए अक्सर फोटो शेयर किया करती हैं। 

ये भी पढ़े: Sara से भी ज्यादा हॉट हैं शुभमन गिल की बहन शहनील, तस्वीरें देख आप भी कहेंगे Wow..

Related Articles

Back to top button