मनोरंजन

Sunny Leone की अदाओं पर लट्टू हुए Pawan Singh, वीडियो ने उड़ाया गर्दा, यहाँ देखे Video

Sunny Leone की अदाओं पर लट्टू हुए Pawan Singh, वीडियो ने उड़ाया गर्दा, यहाँ देखे Video

Sunny Leone की अदाओं पर लट्टू हुए Pawan Singh, वीडियो ने उड़ाया गर्दा, यहाँ देखे Video बॉलीवूड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने लेटेस्ट गाने ‘तेरी लाल चुनरिया’ के साथ एक बार फिर म्यूजिक की दुनिया में हंगामा मचा दिया है। इस गाने में सनी भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह के साथ नजर आ रही हैं। गाने में दोनों की जबरदस्त केमस्ट्री देखने को मिल रही है। ये गाना दुनियाभर में फैंस के दिलों पर कब्जा कर रहा है। गाने में दोनों पवन सिंह और सनी लियोनी को एक साथ देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

सनी लियोनी के लेटेस्ट गाने ने उड़ाया गर्दा

सनी लियोनी ‘तेरी लाल चुनरिया’ गाने में के बेहतरीन डांस मूव्स देखें जा सकते हैं, जो सॉन्ग वीडियो को एक विजुअल डिलाइट बना रहे है। यह ट्रैक वाइब्रेंट बीट्स और कैची रिदम से बना है, जो इसके अपबीट वाइब को दर्शकों के बीच हिट बना देता है। हाल ही में रिलीज हुए इस गाने में सनी लियोनी एक मेस्मेराइजिंग अवतार में हैं, जिसमें एक अट्रैक्टिव म्यूजिकल परफॉरमेंस के साथ उनका चार्म देखा जा सकता है। गाने में सनी लियोनी का अंदाज लोगों को अपना दीवाना बना रहा है।

Read More: पवन सिंह के साथ स्विमिंग पूल में जमकर रोमांस करते दिखी निधि झा, वीडियो ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

गाने में दोनों की जबरदस्त केमस्ट्री ने फैंस को किया घायल 

पवन सिंह अभिनीत और ज्योतिका तंगरी द्वारा गाया गया, ‘तेरी लाल चुनरिया’ म्यूजिकल डुओ जावेद-मोहसिन द्वारा कम्पोज किया गया है। गाने की कोरियोग्राफी आदिल शेख ने की है। गाने में सनी लियोनी का अंदाज लोगों को अपना दीवाना बना रहा है। वही सनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो ‘ग्लैम फेम’ को जज करने की तैयारी कर रही हैं और राहुल भट्ट अभिनीत अनुराग कश्यप की ‘कैनेडी’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इसके अलावा, फ़िल्म ‘कोटेशन गैंग’ से जैकी श्रॉफ, प्रियामणि और सारा अर्जुन के साथ सनी की तमिल सिनेमा में जल्द एंट्री होने वाली है।

Sunny Leone की अदाओं पर लट्टू हुए Pawan Singh, वीडियो ने उड़ाया गर्दा, यहाँ देखे Video

यह भी पढ़ें: Alanna Panday Pragnancy: अनन्या पांडे के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान, कजन अलाना ने शेयर की गुड न्यूज

Related Articles

Back to top button