मनोरंजन

Sapna Choudhary के ठुमकों ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, अदाएं देख बूढ़े भी भूले उम्र, वीडियो वायरल

Sapna Choudhary के ठुमकों ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, अदाएं देख बूढ़े भी भूले उम्र, वीडियो वायरल। हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सपना चौधरी ने अपने डांस के दम पर सपना ने देश-दुनिया में अपनी खास पहचान बना ली है और अब तो हर जगह उनके चाहने वाले मौजूद हैं। उनके गाने और डांस का तो पूरा देश दीवाना है और लोग उनके ठुमकों के मुरीद हैं। आलम यह है कि सपना जहां भी स्‍टेज पर परफॉर्म करने जाती हैं, वहां सिक्‍योरिटी की भारी व्‍यवस्‍था करनी पड़ती है। सपना चौधरी के स्टेज शो को देखने के लिए हजारों की भीड़ आती है और सपना के आते ही कोहराम मच जाता है। वही अब सपना चौधरी का एक पुराना डांस वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो साड़ी पहने नजर आ रही है।

सपना की पतली कमर पर ठहरी लोगों की नजरें

सपना के लटके-झटके लोगों को अपना दीवाना बना देती है। यू-ट्यूब पर सपना का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग उसे बार-बार देख रहे हैं। देसी क्वीन इस वीडियो में हरियाणवी सॉन्ग ‘टोक लाग जा’ पर नाचती दिखाई दे रही हैं। क्रीम कलर की साड़ी में सपना की पतली कमर पर लोगों की नजरें ही ठहर गई हैं। सपना के किलर डांसिंग मूव्स ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और हजारों लाखों की भीड़ सपना को डांस करते हुए उनकी वीडियो भी बना रहे हैं जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं। सपना ने अपनी कातिलाना अदाओं से ऐसा समां बांधा कि फैंस की भीड़ बेकाबू हो गई।

Sapna Choudhary के ठुमकों ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, अदाएं देख बूढ़े भी भूले उम्र, वीडियो वायरल 

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंट हैं फुकरे गैंग की बोली पंजाबन! मिर्जापुर के गुड्डू भैया उर्फ अली फजल ने पापा बनने की खुशी की जाहिर

सपना चौधरी का डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल 

सपना चौधरी का डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें वो साड़ी पहने नजर आ रही है। सपना के किलर डांसिंग मूव्स ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का हर गाना इंटरनेट पर आते ही छा जाता है और लोग उस पर खूब रिएक्शन भी देते हैं। जहां सपना के इस गाने को अबतक 10 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। साथ ही इसपर कई लाखों लाइक्स और हजारों की संख्या में लोगों ने कमेंट किया हुआ है। इनके चाहने वाले कमेंट बॉक्स में सपना के डांसिंग मूव्स की जमकर तारीफ भी कर रहे है। वहीं कुछ लोग तो सपना के डांस के साथ उनके साड़ी लुक की तारीफ भी कर रहे है।

यह भी पढ़ें: Akshara Singh ने Pawan Singh के साथ बंद कमरे में किया रोमांस, वीडियो ने लगाई आग

Related Articles

Back to top button