मनोरंजन

प्रेग्नेंट हैं फुकरे गैंग की बोली पंजाबन! मिर्जापुर के गुड्डू भैया उर्फ अली फजल ने पापा बनने की खुशी की जाहिर

प्रेग्नेंट हैं फुकरे गैंग की बोली पंजाबन! मिर्जापुर के गुड्डू भैया उर्फ अली फजल ने पापा बनने की खुशी की जाहिर। अली और ऋचा को लोग उनके किरदारों के नाम से ही ज्यादा पहचानते हैं। फुकरे में भोली पंजाबन और मिर्जापुर के गुड्डू भैया इन दोनों ही किरदारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास पहचान बनाई है। साल 2024 में कई सारे कपल्स के घर किलकारियां गूंजने वाली हैं। पिछले कुछ समय से यामी गौतम के प्रेग्नेंट होने की खबरें सुर्खियां बटोर रही थीं। वहीं, अब इस लिस्ट में फुकरे गैंग की बोली पंजाबन का नाम भी शुमार हो गया है। जी हां आप सबकी फेवरेट एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा प्रेग्नेंट है और जल्द ही एक्ट्रेस पति अली फजल के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। सोशल मीडिया पर खुद मिर्जापुर के गुड्डू भैया उर्फ अली फजल ने पापा बनने की खुशी जाहिर की।

बॉलीवुड कपल ने शेयर की गुड न्यूज

बॉलीवुड कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके अपने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की है। कपल ने दो फोटो शेयर की है जिसमें पहली फोटो में ‘1+1=3’ लिखा हुआ है, इस फोटो के जरिए एक्टर फैंस को हिट दे रहे हैं कि अब वो एक और एक से दो नहीं बल्कि तीन होने वाले हैं और जल्द ही उनकी फैमिली में नया मेहमान आने वाला है। इसके अलावा अली ने ऋचा के साथ अपनी फोटो खूबसूरत-सी फोटो भी शेयर की है। अब कपल अपनी लाइफ के नए फेज की शुरुआत करने जा रहा है।

प्रेग्नेंट हैं फुकरे गैंग की बोली पंजाबन! मिर्जापुर के गुड्डू भैया उर्फ अली फजल ने पापा बनने की खुशी की जाहिर

मिर्जापुर के गुड्डू भैया उर्फ अली फजल ने पापा बनने की खुशी जाहिर की

मिर्जापुर के गुड्डू भैया उर्फ अली फजल ने पापा बनने की खुशी जाहिर करते हुए अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘एक छोटी सी दिल की धड़कन हमारी दुनिया में सबसे तेज़ आवाज़ है।’ बता दें कि 6 अक्टूबर 2022 को ऋचा चड्ढा और अली फजल शादी के बंधन में बंधे थे। कपल अब शादी के 2 साल बाद अपने पहले बच्चे का अपनी लाइफ में वेलकम करने जा रहे हैं और फैंस ही नहीं सेलेब्स भी कपल को उनकी नई जर्नी के लिए खूब सारी बधाइयां दे रहे हैं।

ये भी पढ़े: Akshara Singh ने Pawan Singh के साथ बंद कमरे में किया रोमांस, वीडियो ने लगाई आग

Related Articles

Back to top button
x