मनोरंजन

Akshara Singh ने Pawan Singh के साथ बंद कमरे में किया रोमांस, वीडियो ने लगाई आग

Akshara Singh ने Pawan Singh के साथ बंद कमरे में किया रोमांस, वीडियो ने लगाई आग। भोजपुरी सिनेमा को भी फैंस बॉलीवुड फिल्मों की तरह ही काफी पंसद करते हैं। भोजपुरी के जाने-माने एक्टर पवन सिंह और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में बने रहते हैं। दोनों के अफेयर की खबरें भी काफी चर्चे में रहीं। हालांकि, अब दोनों एक साथ किसी भी फिल्म या पब्लिकली नजर नहीं आते हैं, लेकिन एक वक्त था, जब दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। और जब भी पवन सिंह और अक्षरा की जोड़ी पर्दे पर आग लगा देती थी। आज भी सोशल मीडिया पर उनके पुराने गाने ट्रेंड होते रहते हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं।

फुलऑन रोमांस करते नजर आ आए पवन सिंह और अक्षरा सिंह

दरअसल, इन दिनों इंटरनेट पर पवन सिंह और अक्षरा का एक गाना ‘लॉकर में जवानी’ यूट्यूब पर जमकर ट्रेंड हो रहा है। इस वीडियो में अक्षरा सिंह का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। गाने में आप देख सकते हैं कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह फुलऑन रोमांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों को देखकर फैंस का दिल भी मचलने लगा है। अक्षरा और पवन सिंह का रोमांस इतना शानदार है कि उसे देखकर हर किसी का दिल जोर से धड़कने लगा है।

यह भी पढ़ें- Bhojpuri: खेसारी और आम्रपाली के नए गाने में दिखा भर-भरकर रोमांस, वीडियो हुआ वायरल 

Akshara Singh ने Pawan Singh के साथ बंद कमरे में किया रोमांस, वीडियो ने लगाई आग

कई सारी फिल्मों में काम कर चुके हैं पवन सिंह और अक्षरा 

पवन सिंह और अक्षरा दोनों एक साथ कई सारी फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिल्मों में अपने रोमांस से लोगों का दिल धड़काने वाले पवन सिंह और अक्षरा रिपोर्ट्स के मुताबिक, रियल लाइफ में भी एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। हालांकि, एक्टर पहले से ही शादीशुदा थे। दोनों की अफेयर की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं, जिसके चलते काफी विवाद भी हुआ था। वहीं, पवन सिंह की पत्नी ने भी अक्षरा सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। बता दे की, आज भी सोशल मीडिया पर उनके पुराने गाने ट्रेंड होते रहते हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें- आधी रात में Amrapali को देख Nirahua हुए बेकाबू, रोमांस वीडियो देख मच गया हड़कंप

Related Articles

Back to top button
x