मनोरंजन

हरियाणवी गाने पर डांस करते हुए Sapna Chaudhary ने दिखाई ऐसी अदाएं, 23 मिलियन लोगों ने देख डाला सपना का डांस

Sapna Chaudhary Dance: हरियाणवी गाने पर डांस करते हुए Sapna Chaudhary ने दिखाई ऐसी अदाएं, 23 मिलियन लोगों ने देख डाला सपना का डांस। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के काफी सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं. सपना चौधरी के डांस वीडियो के आगे सबकुछ फेल है. वह हर बार अपने खास अंदाज से सबको मदहोश कर देती हैं. वह इस कला में इतनी माहिर हैं कि उन्हें आजतक कोई टक्कर नहीं दे पाया है. हरियाणवी इंडस्ट्री में आज भी उनकी तूती बोलती है. यही वजह है कि आज भी सालों पुराने डांस वीडियो को लोग खूब प्यार देते हैं.

सपना चौधरी ने ठुमकों ने काटा सोशल मीडिया पर बवाल

सपना चौधरी के डांस का तो बच्चा-बच्चा फैन है फैंस उनके डांस और गानों को खूब पसंद करते हैं. इस बीच सपना चौधरी का थ्रोबैक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें सपना चौधरी बदली बदली लागे गाने पर सूट पहनकर हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं. सपना चौधरी का ये डांस वीडियो 5 साल पुराना है. जिसमें वह नीले सूट में धमाकेदार डांस करती दिख रही हैं. हर कोई उनके अंदाज को इतना पसंद करता है कि बार बार इस वीडियो को देखते हैं.
आप भी देखें सपना चौधरी का वायरल डांस वीडियो…

हरियाणवी गाने पर डांस करते हुए Sapna Chaudhary ने दिखाई ऐसी अदाएं, 23 मिलियन लोगों ने देख डाला सपना का डांस

 

गोरी नागोरी ने धमाकेदार ठुमकों से जीती महफिल, वीडियो देख फैंस हुए बेकाबू, देखे वीडियो

डांस वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

सपना चौधरी का थ्रोबैक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. उस वीडियो को कैसेट कंपनी के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है.जिसे करीब 23 मिलियन लोगों ने देख डाला है. सपना का ये लहराना और बलखाना लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि वह बार बार मुड़ मुड़ कर इस वीडियो को प्ले करते हैं. तभी तो आज भी वीडियो पर धड़ल्ले से व्यूज आते हैं. सपना के इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. इस वीडियो को इंटरनेट पर काफी शेयर भी किया जा रहा है.

क्रिकेटर इरफान पठान की खूबसूरत बीवी की पहली बार तस्वीर आई सामने, एक बेटे की मां सफा रह चुकी हैं मॉडल

Related Articles

Back to top button