टेक्नोलोजी

Samsung का नया स्मार्टफोन शानदार बिल्ड क्वालिटी और 4050mAh की बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, फीचर्स ऐसे नहीं मिलेंगे दूसरे फोन में

Samsung का नया स्मार्टफोन शानदार बिल्ड क्वालिटी और 4050mAh की बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, फीचर्स ऐसे नहीं मिलेंगे दूसरे फोन में। भारतीय बाजार में स्मार्टफोन मार्केट की दिग्गज कंपनी सैमसंग ने अपना एक नया स्मार्टफोन उतार दिया है। यह दूसरे रेगुलर फोन न होकर एक रग्ड स्मार्टफोन है। सैमसंग ने अपने पहले रग्ड फोन को Galaxy XCover 7 नाम से लॉन्च किया है। इसकी मजबूती दूसरे स्मार्टफोन से इसे अलग बनाती है। बिल्ड क्वालिटी के मामले में नॉर्मल स्मार्टफोन से काफी अलग है। सिर्फ मजबूती ही नहीं बल्कि फीचर्स के मामले में भी यह दूसरे स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देता है।

सैमसंग का रग्ड स्मार्टफोन Galaxy XCover 7 ढेर सारी खूबियों के साथ 

बता दें कि Galaxy XCover 7 ग्रेड सर्टिफिकेशन के साथ आता है। सैमसंग ने इस रग्ड स्मार्टफोन में पुश टू टॉक, बारकोड स्कैनिंग स्पेसिफिक एप्लिकेशन जैसी कई सारी खूबियां दी हैं। कंपनी ने  Galaxy XCover 7 को इस तरह से डिजाइन किया है कि मुश्किल से मुश्किल परिस्थितियों में भी यह आसानी से काम कर सके। आइये आगे जानते है नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy XCover 7 के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के बारे में। 

Samsung Galaxy XCover 7 के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स 

सैमसंग ने अपने नए स्मार्टफोन Galaxy XCover 7 में यूजर्स को 6.6 इंच TFT LCD स्क्रीन दी है।जो डिस्प्ले में एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ आती है। इसमें में 60Hz का डिस्प्ले मिलता है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास विक्टस दिया गया है। कंपनी ने इस नए फ़ोन को MediaTek Dimensity 6100+ प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया है। इसमें ग्राफिक्स के लिए Mali G57 GPU का सपोर्ट मिलता है। वही फोटोग्राफी के लिए Galaxy XCover 7 के रियर में 50MP का कैमरा दिया गया है जबकि वहीं सेल्फी के लिए इसमें 5MP का कैमरा मिलता है। कम्पनी ने इस स्मार्टफोन में पॉवर देने के लिए 4050mAh की बैटरी दी है। जो 15W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

ये भी पढ़े: 12GB रैम , 256 जीबी स्टोरेज के साथ Xiaomi 14 pro लेटेस्ट प्रोसेसर के साथ हुआ लॉन्च

Samsung Galaxy XCover 7 Price 

बता दें कि सैमसंग ने इस रग्ड स्मार्टफोन Galaxy Tab Active के साथ ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया था। अब इसे भारतीय यूजर्स के लिए पेश कर दिया गया है। सैमसंग के नए स्मार्टफोन रग्ड स्मार्टफोन Galaxy XCover 7 के स्टैंडर्ड वेरिएंट के लिए आपको 27,208 रुपये खर्च करने पड़ेंगे जबकि वहीं इसके एंटरप्राइज एडिशन के लिए 27,530 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लिए यूजर्स को थोक ऑर्डर के लिए भी इनवाइट किया है। Galaxy XCover 7 रग्ड स्मार्टफोन को आप सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर और सैमसंग कॉर्पोरेट स्टोर से डायरेक्ट खरीद सकते हैं। इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट में 1 साल की वारंटी मिलेगी जबकि वहीं एंटरप्राइज वेरिएंट में 2 साल की वारंटी मिलेगी।

ये भी पढ़े: Infinix Smart 8 के नए रैम और स्टोरेज वेरिएंट को भारत में किया पेश, इस दिन से खरीद पाएंगे ग्राहक

Related Articles

Back to top button