टेक्नोलोजी

Infinix Smart 8 के नए रैम और स्टोरेज वेरिएंट को भारत में किया पेश, इस दिन से खरीद पाएंगे ग्राहक

Infinix Smart 8 के नए रैम और स्टोरेज वेरिएंट को भारत में किया पेश, इस दिन से खरीद पाएंगे ग्राहक। भारत में स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी Infinix ने अपना नया फ़ोन Infinix Smart को इस साल जनवरी में लॉन्च किया था. वहीं, इसे पिछले साल नवंबर में नाइजेरिया में लॉन्च किया गया था. फोन के इंडियन वेरिएंट में नाइजीरिया वाले वर्जन की तरह ही स्पेसिफिकेशन्स दिए गए हैं. ये हैंडसेट एंड्रॉयड 13 बेस्ड XOS 13 पर चलता है. इस फोन को ऑक्टा-कोर MediaTek प्रोसेसर और 5,000mAh की बैटरी दी गई है. पहले फोन को सिंगल रैम और स्टोरेज वेरिएंट में उतारा गया था. अब फोन का एक नया वेरिएंट भी पेश किया गया है. आइये जानते है इसके बारे में…

Infinix Smart 8 Specifications

Infinix Smart 8 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो, इस स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट, 500 nits पीक ब्राइटनेस और 180Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.6-इंच HD+ (1,612 x 720 पिक्सल) IPS डिस्प्ले दिया गया है. फोन में 12nm ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G36 प्रोसेसर, 8GB तक LPDDR4X रैम और 128GB तक eMMC 5.1 स्टोरेज के साथ दिया गया है. ये हैंडसेट एंड्रॉयड 13 बेस्ड XOS 13 पर चलता है.

Infinix Smart 8 के नए रैम और स्टोरेज वेरिएंट को भारत में किया पेश, इस दिन से खरीद पाएंगे ग्राहक Infinix Smart 8 Review - YouTube

Infinix Smart 8 Camera Setup & Battery

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में 50MP प्राइमरी कैमरा और एक अननोन AI-बैक्ड सेंसर दिया गया है. फोन के फ्रंट में 8MP का कैमरा मौजूद है. Infinix Smart 8 की बैटरी 5,000mAh की है. सिक्योरिटी के लिए फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

ये भी पढ़ें: Oppo ने लॉन्च किया दमदार पिक्चर क्वालिटी वाला Reno 10 Pro 5G स्मार्टफोन ,शानदार लुक के साथ देखिये फीचर्स

Infinix Smart 8 के नए रैम और स्टोरेज वेरिएंट को भारत में किया पेश, इस दिन से खरीद पाएंगे ग्राहक 

Infinix Smart 8 Price & Variants

Infinix Smart 8 को पहले 4GB + 64GB वेरिएंट में पेश किया गया था, जिसकी कीमत 7,499 रुपये रखी गई थी. अब फोन को 8GB + 128GB वेरिएंट में उतारा गया है, जिसकी कीमत 7,999 रुपये तय की गई है. ICICI बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा. नए वेरिएंट में ग्राहकों को टोटल 16GB तक रैम मिलेगा. क्योंकि, फोन में 8GB वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट दिया गया है. ग्राहक इस नए वेरिएंट को 8 फरवरी को दोपहर 12 बजे से खरीद पाएंगे.

ये भी पढ़ें: डेली यूज के लिए बढ़िया ऑप्शन है मारुती की ये कार, कीमत 3.99 लाख से शुरू और माइलेज 33 का

Related Articles

Back to top button
x