ऑटोमोबाइल

डेली यूज के लिए बढ़िया ऑप्शन है मारुती की ये कार, कीमत 3.99 लाख से शुरू और माइलेज 33 का

डेली यूज के लिए बढ़िया ऑप्शन है मारुती की ये कार, कीमत 3.99 लाख से शुरू और माइलेज 33 का। मारुति सुजुकी कम बजट वालों के लिए नई मारुति ऑल्टो K10 को सस्ते में बेच रही है. इस कार के बेस मॉडल की ऑन-रोड कीमत करीब 4.50 लाख रुपये तक जाती है. अगर आपका बजट कम है तो आप इसके बेस मॉडल को खरीद सकते हैं. इसके साथ कुछ जरूरी फीचर्स भी मिल जाएंगे. बाकी फीचर्स बाद में भी आफ्टर मार्केट इंस्टॉल करवा सकते हैं. यह कार आपको गर्मी, सर्दी और बरसात तीनों मौसम से बचाएगी. आइये जानते हैं आपके लिए क्या है इस कार के स्पेक्स फीचर्स के साथ कीमत और जबरदस्त फाइनेंस प्लान के बारे में.

ऑल्टो K10 का इंजन और 33 का माइलेज 

नई मारुति ऑल्टो K10 में 1.0-लीटर 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलता है, जो अधिकतम 66 bhp का पावर आउटपुट और 89 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल यूनिट या एएमटी गियरबॉक्स के ऑप्शन के साथ आता है. यही इंजन मारुति की सेलेरियो में भी देखने को मिल जाता है. इस फ्यूल एफिसिएंट इंजन से आपको जबरदस्त 24 से लेकर 33 किलोमीटर तक की माइलेज मिल सकती है। मारुति ऑल्टो K10 6 कलर ऑप्शन सॉलिड व्हाइट, सिल्की सिल्वर, ग्रेनाइट ग्रे, सिजलिंग रेड, स्पीडी ब्लू और अर्थ गोल्ड सेत  में आती है।

डेली यूज के लिए बढ़िया ऑप्शन है मारुती की ये कार, कीमत 3.99 लाख से शुरू और माइलेज 33 का

Maruti Suzuki Alto K10 Price : Alto K10 Petrol and CNG Price in India

Maruti Suzuki Alto K10 फीचर्स और सेफ्टी

मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 में एक ब्लैक इंटीरियर थीम, सात-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, तीन-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, सर्कुलर एसी वेंट्स, पावर विंडो, सेंटर कंसोल पर कप होल्डर, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलते है। डेली यूज के लिए बढ़िया ऑप्शन है मारुती की ये कार, कीमत 3.99 लाख से शुरू और माइलेज 33 का। साथ ही सेफ्टी के लिए कार में 2 एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर्स, स्पीड अलर्ट सिस्टम और सीट-बेल्ट रिमाइंडर सिस्टम जैसे फीचर्स शामिल है।

डेली यूज के लिए बढ़िया ऑप्शन है मारुती की ये कार, कीमत 3.99 लाख से शुरू और माइलेज 33 का

2022 Maruti Suzuki Alto K10 fuel efficiency figures revealed - CarWale

ये भी पढ़े: महज 20 हजार रुपए में आपकी होगी Royal Enfield Classic 350 धांसू बाइक, पावरफुल इंजन के साथ शानदार फीचर्स से है लैस

कीमत और जबरदस्त फाइनेंस प्लान 

नई मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 चार वेरिएंट्स Std, LXi, VXi और VXi+ में उपलब्ध है। सीएनजी वर्जन VXi मॉडल के साथ खरीद सकते हैं. टॉप मॉडल की कीमत करीब 6.61 लाख रुपये तक जाती है. इस कार में तमाम फीचर्स मिलने वाले हैं. खास बात तो ये है कि इस कार की EMI एक मोटरसाइकिल जितनी बनती है. अगर आप करीब 1.35 लाख रुपये डाउन पेमेंट करते हैं तो 9 प्रतिशत की ब्याज दर से 7 साल के लिए कार की किस्त 5,000 रुपये के आसपास हो जाएगी. आप इतनी आसान किस्त आसानी से भर सकते हैं. और इस कार को ले जा सकते है. यह कार आपको गर्मी, सर्दी और बरसात तीनों मौसम से बचाएगी.

ये भी पढ़े: Maruti की इन 5 गाड़ियों पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट, Alto K10 से लेकर Swift जैसे कई मॉडल शामिल

Related Articles

Back to top button