ऑटोमोबाइल

सबसे ज्यादा बिकने वाली Hero Splendor बाइक सिर्फ 11 हजार में लाए घर, जाने ऑफर

सबसे ज्यादा बिकने वाली Hero Splendor बाइक सिर्फ 11 हजार में लाए घर, जाने ऑफर

सबसे ज्यादा बिकने वाली Hero Splendor बाइक सिर्फ 11 हजार में लाए घर, जाने ऑफर। देश में हीरो मोटोकॉर्प की सबसे ज्यादा टू व्हीलर ही सेल होती हैं। लोग इस कंपनी पर काफी भरोसा करते हैं और काफी लंबे समय से इसके वाहनों का इस्तेमाल भी करते आ रहें हैं। हीरो कंपनी प्रत्येक सेगमेंट में टू व्हीलर वाहनों का निर्माण करती है। अपने वाहनों के बेहतरीन डिजाइन तथा जबरदस्त लुक के साथ इस कंपनी ने बाजार में अपनी मजबूत स्थिति बनाई हुई है। बड़ी संख्या में लोग इस बाइक का इस्तेमाल भी करते हैं। इस कंपनी की Hero Splendor Plus को काफी ज्यादा पसंद किया है। इसके साथ ही ये बेस्ट सेलिंग बाइक भी है। अगर आप भी नई बाइक लेने की सोच रहे हैं तो यह जानकारी आपको जरूर देखना चाहिए।

सबसे ज्यादा बिकने वाली Hero Splendor बाइक सिर्फ 11 हजार में लाए घर, जाने ऑफर

Hero Splendor Plus Engine & Mileage Orange/Black Hero Splendor Plus at Rs 30000 in Pune | ID: 24231116862

हीरो स्प्लेंडर प्लस इंजन के इंजन के बारे में बात करे तो, इस बाइक में हीरो ने काफी दमदार और जबरदस्त इंजन दिया है। बता दें की इस बाइक में 97.2 सीसी का इंजन आपको दिया जाता है। यह इंजन 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क को उत्पन्न करता है। इस इंजन को 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ में जोड़ा गया है। वही अगर माइलेज की बात करें तो बता दें की हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक आपको 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Hero Splendor Plus Price

कीमत की बात करे तो, बता दें की वर्तमान समय में इस बाइक को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आप इस बाइक को शोरूम से 74,801 रुपये (Ex-showroom, Delhi)  के दामों पर ला सकते हैं। ऑन रोड होने के बाद में इसकी कीमत लगभग 89,877 रुपये हो जाती है। यदि आप कम बजट के कारण इस बाइक को खरीद नहीं पा रहें हैं तो आपको बता दें की आप इस बाइक को मात्र 11 हजार रुपये की डाउन पेमेंट देकर आसानी से घर ला सकते हैं। आइये जानते है इसके फाइनेंस प्लान के बारे में।

ये भी पढ़े: Maruti Brezza SUV बस 2 लाख देकर लाएं घर, जानें लोन और EMI समेत सारी जानकारी

Hero Splendor Plus Finance Plan

Hero Splendor Plus Black and Accent launched at Rs 64,470 - BikeWale

अगर आप इस पॉपुलर बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस को खरीदना चाहते हैं और आपके पास में पर्याप्त बजट नहीं है तो बता दें की कंपनी इस बाइक पर आपको फाइनेंस प्लॉन ऑफर कर रही है। जिसका आप लाभ उठाकर कम पैसे में ही इस बाइक को घर ला सकते हैं। इस प्लॉन के मुताबिक 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर के साथ 77,419 रुपये का लोन मुहैया मिल जाता है। लोन के अप्रूव होने के बाद में आपको 11 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करनी होती है। इसके बाद में आपको 2,487 रुपये की EMI तीन वर्ष तक प्रतिमाह जमा करानी होती है। ऐसे आप इस बाइक को मात्र 11 हजार रुपये की डाउन पेमेंट देकर आसानी से घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़े: 50 हजार डाउन पेमेंट देकर घर लाए Renault Kwid, कंपनी देती है 22 kmpl माइलेज वाला इंजन

Related Articles

Back to top button