ऑटोमोबाइल

Maruti Brezza SUV बस 2 लाख देकर लाएं घर, जानें लोन और EMI समेत सारी जानकारी

Maruti Brezza SUV बस 2 लाख देकर लाएं घर, जानें लोन और EMI समेत सारी जानकारी

Maruti Brezza SUV बस 2 लाख देकर लाएं घर, जानें लोन और EMI समेत सारी जानकारी। अगर आप भी मारुति ब्रेजा को लोन पर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है. यहां हम आपको बता रहे हैं मारुति ब्रेजा के सेकंड बेस मॉडल ब्रेजा VXI मैनुअल के फाइनेंस ऑप्शन के बारे में. मारुति ब्रेजा VXI मैनुअल पेट्रोल की एक्स शोरूम प्राइस 9.70 लाख रुपये और जो ऑन-रोड प्राइस 10,80,531 रुपये तक जाती है. अगर आप ब्रेजा वीएक्सआई मैनुअल को 2 लाख रुपये डाउन पेमेंट देकर लोन पर खरीदते है तो मासिक किस्त (EMI) कितने रुपये की बनेगी. आइये जानते है खासियत कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में पूरी जानकारी।

Maruti Brezza SUV बस 2 लाख देकर लाएं घर, जानें लोन और EMI समेत सारी जानकारी

मारुति सुजुकी ब्रेजा की खासियत 

मारुति सुजुकी ब्रेजा में Manual ट्रांसमिशन के साथ 1462 cc इंजन दिया गया है। यह 1462 cc इंजन 101.64bhp@6000rpm की पावर और 136.8nm@4400rpm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। बता दे मारुति ब्रेजा को पेट्रोल के साथ ही सीएनजी ऑप्शन में भी पेश किया गया है और इनकी माइलेज 19.89 kmpl से लेकर 25.51 km/kg तक है। वही फीचर्स की बात करे तो मारुती ब्रेजा में मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, पावर एडजस्टेबल एक्सटीरियर रियर व्यू मिरर, इंजन स्टार्ट स्टॉप बटन, टचस्क्रीन, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एंटी-लॉक ब्रैकिंग सिस्टम, अलॉय व्हील, पावर विंडो रियर, पावर विंडो फ्रंट, व्हील कवर्स जैसे फीचर्स मिलते है। कम्पनी ने मारुति ब्रेज़ा vxi मॉडल 7 रंग विकल्पों में इग्ज़ूबरेंट ब्लू, पर्ल मिडनाइट ब्लैक, ब्रेव ख़ाकी, मैग्मा ग्रे, सिज़लिंग रेड, स्प्लेंडिड सिल्वर और पर्ल आर्कटिक वाइट में ऑफ़र की जा रही है।

ये भी पढ़े: घर में खुशियां भर देगी 3.99 लाख की शानदार फीचर्स वाली ये कार, लुक भी मिलेगा तगड़ा

मारुति सुजुकी ब्रेजा की कीमत और फाइनेंस प्लान 

मारुति सुजुकी ब्रेजा की कीमत और खासियत के बारे में बताएं तो ब्रेजा सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी के कुल 15 वेरिएंट बिकते हैं और इनकी एक्स शोरूम प्राइस 8.34 लाख रुपये से लेकर 14.14 लाख रुपये तक जाती है. बता दे ब्रेजा के VXI मैनुअल पेट्रोल की एक्स शोरूम प्राइस 9.70 लाख रुपये और ऑन-रोड प्राइस 10,80,531 रुपये है. आप अगर इसे 2 लाख रुपये डाउन पेमेंट के साथ फाइनेंस कराते हैं तो फिर आपको 8,80,531 रुपये लोन मिलेगा. आप अगर 5 साल तक के लिए लोन कराते हैं और ब्याज दर 9 फीसदी है तो फिर आपको अगले 5 साल तक के लिए 18,278 रुपये EMI यानी मासिक किस्त के रूप में चुकाने होंगे.ऊपरी शर्तों के अनुसार इसको फाइनैंस कराने पर लगभग 2.16 लाख रुपये का ब्याज चुकाना होगा. यहां बता दें कि आपं मारुति सुजुकी एरिना डीलरशिप पर जाकर ब्रेजा लोन और ईएमआई डिटेल्स जरूर चेक कर लें।

Related Articles

Back to top button