ऑटोमोबाइल

घर में खुशियां भर देगी 3.99 लाख की शानदार फीचर्स वाली ये कार, लुक भी मिलेगा तगड़ा

घर में खुशियां भर देगी 3.99 लाख की शानदार फीचर्स वाली ये कार, लुक भी मिलेगा तगड़ा

घर में खुशियां भर देगी 3.99 लाख की शानदार फीचर्स वाली ये कार, लुक भी मिलेगा तगड़ा। अगर आप भी एक छोटी फैमिली के लिए कार की तलाश में हैं. लेकिन, आपका बजट कम है तो हम आपको एक ऐसे ऑप्शन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें माइलेज से लेकर सर्विस तक किसी बात फिक्र नहीं रहेगी. दरअसल, फैमिली के लिए 4 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत में मिलने वाली कार Alto K10 है. यह अपने सेगमेंट में की सबसे कम सर्विस कॉस्ट वाली कार है. इसके सर्विस सेंटर भी अब छोटे शहरों में भी आसानी से मिल जाते हैं. आइये जानते है इस कार Alto K10 के इंजन, फीचर्स और कीमत के बारे में…

घर में खुशियां भर देगी 3.99 लाख की शानदार फीचर्स वाली ये कार, लुक भी मिलेगा तगड़ा 

Maruti Alto K10 का इंजन और फीचर्स 

मारुती ऑल्टो K10 में 1-लीटर डुअलजेट पेट्रोल इंजन मिलता है. जो 67 Bhp की पावर और 89Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इसमें 5-स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड AMT ट्रांसमिशन का ऑप्शन मिलता है. वहीं, CNG वेरिएंट 57 PS और 82 Nm का आउटपुट देता है. इसमें केवल 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का ऑप्शन मिला है. फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऐपल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो, स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल, कीलेस-एंट्री, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मैन्युअल रूप से एडजस्टेबल ओआरवीएम जैसे फीचर्स मिलते हैं.

ये भी पढ़े: 50 हजार डाउन पेमेंट देकर घर लाए Renault Kwid, कंपनी देती है 22 kmpl माइलेज वाला इंजन

Maruti Alto K10 की कीमत और वेरिएंट

मारुति की कार एक एंट्री लेवल हैचबैक कार है. इसे बाजार में काफी पसंद भी किया जा सकता है. ये चार वेरिएंट्स – Std (O), LXi, VXi और VXi+ में आती है. LXi और VXi ट्रिम्ल CNG किट ऑप्शन के साथ भी आते हैं, जिसकी कीमत 3.99 लाख रुपये से शुरू होकर 5.96 लाख रुपये तक जाती है. घर में खुशियां भर देगी 3.99 लाख की शानदार फीचर्स वाली ये कार, लुक भी मिलेगा तगड़ा।

Related Articles

Back to top button