मनोरंजन

Ritesh Deshmukh की पत्नी Genelia का देसी अवतार देख लट्टू हुए, फोटो वायरल

Ritesh Deshmukh की पत्नी Genelia का देसी अवतार देख लट्टू हुए, फोटो वायरल

Ritesh Deshmukh की पत्नी Genelia का देसी अवतार देख लट्टू हुए, फोटो वायरल। बॉलीवुड एक्टर रितेश देखमुख की पत्नी जेनेलिया देशमुख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वो अपने पति के साथ फोटोज और रील्स शेयर करती नजर आती है. ये कपल कई फिल्मों में भी साथ नजर आ चुका है. अब हाल ही में जेनेलिया ने इंस्टा पर अपने अलग- अलग लुक में तस्वीरें शेयर की हैं. जेनेलिया का देसी अवतार देखकर फैंस उन पर लट्टू हो गए हैं. आइये नजर डालते हैं, उनके फोटोज पर.

Ritesh Deshmukh की पत्नी Genelia का देसी अवतार देख लट्टू हुए, फोटो वायरल

देसी अवतार देख लट्टू हुए फैंस

रितेश देखमुख की पत्नी जेनेलिया देशमुख काफी चुलबुली हैं. वो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. जेनेलिया ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन फोटोज में वो बहुत गॉर्जस लग रही हैं. जेनेलिया का देसी अवतार देखकर फैंस उन पर लट्टू हो गए हैं. साड़ी में एक्ट्रेस बेहद हसीन लग रही हैं. मांग टीका उनके हुस्न को और भी बढ़ा रहा है. एक फोटो में एक्ट्रेस अपने झुमकों को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. उनकी प्यारी स्माइल फैंस को मदहोश कर रही हैं.

दो बच्चो की माँ है एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा

एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख की गिनती बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में की जाती है। दोनों की जोड़ी को ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन खूब पसंद किया जाता है।  जेनेलिया और रितेश ने 2 फरवरी 2012 को सात फेरे लिए थे। शादी के दो साल बाद कपल ने 2014 में अपने पहले बेटे रियान का किया था। इसके बाद ये लवबर्ड्स दूसरी बार साल 2016 में माता-पिता बने। उनके दूसरे बच्चे के जन्म के बाद उनका परिवार पूरा हो गया।

ये भी पढ़े: बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड संग जल्द होगी प्रियंका चोपड़ा की बहन की शादी, कौन होगा मीरा चोपड़ा का दूल्हा?

Related Articles

Back to top button