मनोरंजन

बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड संग जल्द होगी प्रियंका चोपड़ा की बहन की शादी, कौन होगा मीरा चोपड़ा का दूल्हा?

बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड संग जल्द होगी प्रियंका चोपड़ा की बहन की शादी, कौन होगा मीरा चोपड़ा का दूल्हा?

बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड संग जल्द होगी प्रियंका चोपड़ा की बहन की शादी, कौन होगा मीरा चोपड़ा का दूल्हा? बॉलीवुड में इस समय शादियों का मौसम है और कई सेलिब्रिटी एक दूसरे के साथ सात फेरों के बंधन में बंध रहे हैं. जहां पिछले साल सितंबर में परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा से शादी की थी और अब ऐसा लग रहा है कि प्रियंका चोपड़ा की एक और चचेरी बहन शादी के बंधन में बंधने जा रही है.जी हां, यहां हम मन्नारा नहीं बल्कि मीरा चोपड़ा के बारे में बात नहीं कर रहे हैं जो साउथ सिनेमा में काम करती हैं. मीरा चोपड़ा को आखिरी बार फिल्म सफेद में देखा गया था और अब उनकी शादी की खबरें जोरों पर हैं.

बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड संग जल्द होगी प्रियंका चोपड़ा की बहन की शादी, कौन होगा मीरा चोपड़ा का दूल्हा?

बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड संग होगी शादी

Here's All We Know About Meera Chopra's Wedding

जानकारी के अनुसार, मीरा चोपड़ा जल्द ही अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड से शादी करने वाली हैं. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मीरा अगले महीने जयपुर में ग्रांड वेडिंग करने वाली हैं. एक सूत्र ने पोर्टल को बताया कि शादी 11 और 12 मार्च को पिंक सिटी में होगी. हालांकि, अभी तक अभिनेत्री के बॉयफ्रेंड की पहचान सामने नहीं आई है. लेकिन ऐसा सुनने में आया है कि एक्ट्रेस उस बिजनेसमैन को तीन साल से डेट कर रही हैं और शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं.

ये भी पढ़े: Bhojpuri Song: पवन सिंह और मोनालिसा का रोमांस से भरपूर सुहागरात सीन देख कर लोगों को आया पसीना, बार-बार वीडियो देखने को मजबूर हुए लोग

काफी प्राइवेट पर्सन हैं मीरा

Meera Chopra Denies Getting Vaccinated By Fraudulent Means - Nagaland Page

वैसे आपको बता दें कि अन्य चोपड़ा बहनें हमेशा सुर्खियों में रही हैं, मीरा काफी प्राइवेट पर्सन हैं. अभिनेत्री की निजी जिंदगी खबरों में नहीं रही है और अब हर कोई यह जानने के लिए एक्साइटेड है कि वो भाग्यशाली व्यक्ति कौन है जो मीरा के साथ शादी के बंधन में बंधेगा. करियर की बात करे तो मीरा ने अपने करियर की शुरुआत दक्षिण फिल्मों से की, और 2014 में फिल्म गैंग्स ऑफ घोस्ट्स से हिंदी फिल्म में डेब्यू किया. उनकी आखिरी रिलीज, सफेद Zee5 पर रिलीज हुई थी और इसे अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी.

ये भी पढ़े: घर में खुशियां भर देगी 3.99 लाख की शानदार फीचर्स वाली ये कार, लुक भी मिलेगा तगड़ा

Related Articles

Back to top button