टेक्नोलोजी

108MP कैमरा और 5000 mAh की बैटरी के साथ आया Realme का लाजवाब स्मार्टफोन, कीमत मात्र इतनी

108MP कैमरा और 5000 mAh की बैटरी के साथ आया Realme का लाजवाब स्मार्टफोन, कीमत मात्र इतनी। सस्ती कीमत में अच्छे फीचर्स वाला फोन खरीदने की चाहत हर किसी होती है और कई ऐसे फोन भी हैं जो कम कीमत में शानदार फीचर्स के साथ आते हैं। हम यहां एक ऐसे फोन के बारे में बताने वाले हैं जो फ्लिपकार्ट पर ऑफर्स के साथ कम कीमत में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इस स्मार्टफोन का नाम Realme C53 है जिसमे 6.74 इंच की HD LCD डिस्प्ले दी गई है और 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। अगर यहां से इस फोन को खरीदा जाता है, तो आपकी अच्छी बचत हो जाएगी। आइये जानते है इसके स्पेक्स, फीचर्स और कीमत और डिस्काउंट के बारे में…

Amazing specifications of Realme C53

स्पेसिफिकेशन की बात करे तो, इस फोन में 6.74 इंच की HD LCD डिस्प्ले दी गई है। यह 90 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। यह 450 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। इसमें परफॉर्मेंस सुनिश्चित करने के लिए ऑक्टाकोर Unisoc T612 प्रोसेसर दिया गया है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करे तो रियलमी का यह फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 3.5 एमएम ऑडियो जैक, यूएसबी पोर्ट, वाई-वाई और ब्लूटूथ v5.0 की सुविधा दी गई है।

Realme C53 smartphone camera and battery

108MP कैमरा और 5000 mAh की बैटरी के साथ आया Realme का लाजवाब स्मार्टफोन, कीमत मात्र इतनी। Realme C53 स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जबकि 2MP का अन्य सेंसर दिया गया है। सेल्फी के शौकीनों के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। पावर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की क्षमता वाली बैटरी दी जाती है।

ये भी पढ़े: ट्रक की टूटी हेडलाइट को ठीक करने के लिए शख्स ने लगाया ऐसा जुगाड़, मिठाई के डिब्बे से बना दी हेडलाइट, वीडियो वायरल

Realme C53 price and discount

रियलमी का यह फोन 11,999 रुपये की कीमत के साथ फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। लेकिन यहां इस पर कई तरह के ऑफर्स दिए जा रहे हैं जिनका लाभ लेकर आप बचत कर सकते हैं। इस पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के कार्ड पर 5 प्रतिशत का इंस्टेंट कैशबैक दिया जा रहा है। बजट सेगमेंट में आने वाला ये फोन दो स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया जाता है। अगर यहां से इस फोन को खरीदा जाता है, तो आपकी अच्छी बचत हो जाएगी।

ये भी पढ़े: 70 के दशक की ये बाइक नए डिजाइन के साथ Bullet को चटाएगी धूल, दमदार इंजन के साथ देश की सड़कों पर करेंगी राज

Related Articles

Back to top button