ऑटोमोबाइल

ट्रक की टूटी हेडलाइट को ठीक करने के लिए शख्स ने लगाया ऐसा जुगाड़, मिठाई के डिब्बे से बना दी हेडलाइट, वीडियो वायरल

ट्रक की टूटी हेडलाइट को ठीक करने के लिए शख्स ने लगाया ऐसा जुगाड़, मिठाई के डिब्बे से बना दी हेडलाइट, वीडियो वायरल। वैसे तो हर रोज़ जुगाड़ के नए-नए वीडियो वायरल होते रहते हैं. लेकिन, अब जो जुगाड़ वायरल हुआ है, इसकी तो कोई कल्पना ही नहीं कर सकता है. जिसे देखकर आपको अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं होगा. दरअसल, एक शख्स ने ट्रक की टूटी हुई हेडलाइट को ठीक करने के लिए ऐसा जुगाड़ किया, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है. सोशल मीडिया पर जुगाड़ का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

ट्रक की टूटी हेडलाइट को ठीक करने के लिए शख्स ने लगाया ऐसा जुगाड़

आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल हो जाता है। ट्रक की टूटी हेडलाइट को ठीक करने के लिए शख्स ने लगाया ऐसा जुगाड़, मिठाई के डिब्बे से बना दी हेडलाइट, वीडियो वायरल। वही अब सोशल मीडिया पर जुगाड़ का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रक की हेडलाइट का कांच टूट गया था. आपने भी कभी न कभी जरूर देखा होगा कि ट्रक की हेडलाइट का कांच, चौकोर सा होता है. जिसे ठीक करने के लिए शख्स ने मिठाई के प्लास्टिक के डिब्बे का इस्तेमाल किया है. वही प्लास्टिक का ट्रांसपेरेंट डिब्बा.

मिठाई के डिब्बे से बना दी हेडलाइट

प्लास्टिक के इस खाली कंटेनर को शख्स ने कांच की जगह फिट कर दिया. और आप देख सकते हैं कि यह इतना परफेक्ट लग रहा है कि दूर से देखकर आप बता ही नहीं सकते कि वह कांच है या फिर प्लास्टिक का डिब्बा. ट्रक की टूटी हेडलाइट को ठीक करने के लिए शख्स ने लगाया ऐसा जुगाड़, मिठाई के डिब्बे से बना दी हेडलाइट, वीडियो वायरल। इस जबरदस्त जुगाड़ को इंस्टाग्राम यूजर harmanbatth ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- LID को फिर से इस्तेमाल किया जा सकता है .

ट्रक की टूटी हेडलाइट को ठीक करने के लिए शख्स ने लगाया ऐसा जुगाड़, मिठाई के डिब्बे से बना दी हेडलाइट, वीडियो वायरल 

ये भी पढ़े: पवन सिंह और मोनालिसा का सुहागरात सीन देख कर लोगों को आया पसीना, वीडियो ने उड़ाया गर्दा

जुगाड़ का वीडियो वायरल

ट्रक की टूटी हेडलाइट को ठीक करने के लिए शख्स ने लगाया ऐसा जुगाड़, मिठाई के डिब्बे से बना दी हेडलाइट, वीडियो वायरल।  जुगाड़ के इस वायरल वीडियो की इंस्टाग्राम रील को अबतक 24 लाख बार देखा जा चुका है और 1 लाख 63 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स पंजाबी भाषा में जुगाड़ से जुड़ा गीत गाते हुए ट्रक की हेडलाइट दिखाता है. सबसे पहले वह ठीक लाइट को दिखाता है. फिर जुगाड़ से बनी लाइट को दिखाता है. सोशल मीडिया पर जुगाड़ का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़े: 70 के दशक की ये बाइक नए डिजाइन के साथ Bullet को चटाएगी धूल, दमदार इंजन के साथ देश की सड़कों पर करेंगी राज

Related Articles

Back to top button
x