मनोरंजन

पवन सिंह और मोनालिसा का सुहागरात सीन देख कर लोगों को आया पसीना, वीडियो ने उड़ाया गर्दा

पवन सिंह और मोनालिसा का सुहागरात सीन देख कर लोगों को आया पसीना, वीडियो ने उड़ाया गर्दा। भोजपुरी के महान सुपरस्टार पवन सिंह और मोनालिसा को भला कौन नहीं जानता। आपको बता दे इन दोनों की जोड़ी को भोजपुरी जगत में बहुत ज्यादा पसंद भी किया जाता है। अक्सर इन दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता ही रहता है। हालही में ठंड की कोरे में पवन सिंह और मोनालिसा का जबरदस्त रोमांस वीडियो वायरल हुआ है। अगर आपने अभी तक उनके नए सुहागरात वीडियो को नहीं देखा है तो जल्दी करें।

Pawan Singh and Monalisa romance video viral

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पवन सिंह मोनालिसा और अक्षरा सिंह की जोड़ी को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। अक्सर इन दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता ही रहता है। पवन सिंह और मोनालिसा का सुहागरात सीन देख कर लोगों को आया पसीना, वीडियो ने उड़ाया गर्दा। हालांकि अब पवन सिंह और अक्षरा सिंह एक साथ नजर नहीं आते हैं मगर इनके पहले के वीडियो खूब वायरल होते हैं। ऐसे ही एक पुरानी पवन सिंह और मोनालिसा के फिल्म की वीडियो है। इस वीडियो में यह दोनों एक दूसरे के प्यार के रंग में रंगे जबरदस्त रोमांस कर रहे हैं। पवन सिंह और भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का नया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

पवन सिंह और मोनालिसा का सुहागरात सीन देख कर लोगों को आया पसीना, वीडियो ने उड़ाया गर्दा 

ये भी पढ़े: नए अवतार में लॉन्च होने जा रही Yamaha RX100, धांसू लुक के साथ आते ही करेगी Hero और Bajaj का काम तमाम

Pawan Singh और Monalisa के विडियो ने उड़ाया गर्दा

पवन सिंह और मोनालिसा का सुहागरात सीन देख कर लोगों को आया पसीना, वीडियो ने उड़ाया गर्दा। इस वीडियो में पवन सिंह और मोनालिसा एक दूसरे को खूब प्यार करते हैं और एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर दिया गुल कर का गाना बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पवन सिंह अपनी पत्नी मोनालिसा के साथ जबरदस्त रोमांस कर रहे और सुहागरात मनाते हुए नजर आ रहे हैं। यह गाना उनके पुराने फिल्म पवन राजा का है। यह सुपरहिट गाना यूट्यूब पर 2018 में लॉन्च किया गया था। इसी के साथ ही आपको बता दे इसके गायक खुद सुपरस्टार पवन सिंह और इंदु सोनाली है। आप भी इस शानदार और रोमांटिक वीडियो को देखने के बाद पवन सिंह के फैन हो जाएंगे।

ये भी पढ़े: सिर्फ 1.60 लाख में घर लें आये शानदार दमदार Maruti Alto 800 कार, जल्द करे जाने ना पाए ये मौका

Related Articles

Back to top button
x