रायगढ़

Raigarh News: ट्रक चालकों की डबल मर्डर मिस्ट्री सुलझी, 2 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

Raigarh News रायगढ़, 22 मार्च। पालीघाट के सेल्फी पॉइंट में ट्रक चालकों की लाश मिलने का सच अब सामने आने लगा। दो आरोपियों को अपने शिकंजे के कसने के बाद पुलिस उनके फरार साथियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। वारदात लूटपाट के चक्कर में हुई, इसलिए भूपदेवपुर के पास हत्या के बाद कातिलों ने शवों को तमनार क्षेत्र में फेंका था।

सूत्रों के मुताबिक तमनार थानान्तर्गत पालीघाट रोड के सेल्फी पॉइंट के पास खाई में उत्तरप्रदेश के दो ट्रक चालकों की सड़ी-गली लाश मिलने की गुत्थी को पुलिस ने चैलेंज के रूप में लिया है। पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार के निर्देश, एडिशनल एसपी संजय महादेवा के मार्गदर्शन और धरमजयगढ़ एसडीओपी दीपक मिश्रा के सुपरविजन में तमनार थाना प्रभारी प्रवीण मिंज एंड टीम सक्ती जिले के फगुरम चौकी की मदद से कातिलों तक पहुंच गई है। चूंकि, फगुरम के पास लावारिस हालत में बरामद ट्रक के केबिन में खून के छीटें मिले इसलिए हत्या का एंगल सामने आते ही पुलिस ने अपनी जांच कार्रवाई तेज कर दी थी।

सूत्रों की माने तो यूपी के ट्रक चालक पवन उपाध्याय और प्रवीण ओझा अपने परिवार के साथ बलौदा बाजार में रहते हुए बालाजी ट्रांसपोर्ट में काम करते थे। बीते 15 मार्च की शाम चपले के आगे कलकत्ता ढाबे में प्रवीण के साथ खाना खाने वाले पवन ने वीडियो कॉलिंग में अपने बेटे से बातचीत की, इसके बाद से गायब हो गए। सक्ती पुलिस की मदद लेकर रायगढ़ से गई टीम ने सीसीटीवी फुटेज देखते हुए लूटपाट में लिप्त बदमाशों की जन्मकुंडली खंगाली तो काफी मेहनत मशक्कत के बाद दो आरोपी पकड़ाए। पूछताछ में इस वारदात के तार सक्ती जिले से भी जुड़े मिले।

 

Also Read Raigarh News: लेनदेन के तगादे से त्रस्त देनदार ने जहर पीकर की खुदकुशी…

 

Raigarh News पुलिस के हाथ दो ऐसे आरोपी लगे हैं, जिनसे सख्त पूछताछ में खुलासा हुआ कि फगुरम के पास लूटमार के दौरान झूमाझटकी में बदमाशों ने प्रवीण और पवन को मौत के घाट उतारा और हत्याकांड को हादसे का रूप देने के लिए दोनों लाश को पालीघाट के सेल्फी पॉइंट में फेंक गए। फरार आरोपियों में हत्या का मुल्जिम भी है जो जमानत पर निकला है। बहरहाल, दोहरे अंधेकत्ल का पर्दाफाश कर दो आरोपियों को धरदबोचने वाली पुलिस अपनी कामयाबी के खुलासे के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करने वाली है।

Related Articles

Back to top button