मनोरंजन

नीता अम्बानी के मेकअप आर्टिस्ट की कितनी है सैलरी ,चलिए जाने

नीता अम्बानी के मेकअप आर्टिस्ट की कितनी है सैलरी ,चलिए जाने

नीता अम्बानी के मेकअप आर्टिस्ट की कितनी है सैलरी ,चलिए जाने : भारतीय बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के मेकअप की फीस जानकर आप हैरान हो जायेंगे। किसी बड़ी कंपनी के CEO से भी ज्यादा चार्ज करते हैं नीता अंबानी के मेकअप मैन चलिए आपको इसके बारे में पूरी जानकारी देते है।

नीता अम्बानी के मेकअप आर्टिस्ट की कितनी है सैलरी ,चलिए जाने

नीता अम्बानी :

नीता अंबानी की खूबसूरती के सामने तो बॉलीवुड की हीरोइन भी फीकी नज़र आती हैं। नीता अंबानी असल में किसी रॉयल ब्यूटी से कम नहीं लगती हैं। इंडियन से लेकर वेस्टर्न तक आपको उन्हें किसी भी अवतार में देख लें बेहद खूबसूरत लगती है। उनकी इस फिटनेट का सीक्रेट है डांस प्रेक्टिस , इंडियन क्लासिकल डांस में नीता अंबानी का कोई जवाब नहीं। मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी देश की सबसे अमीर महिलाओं में से एक हैं। उनके घर की कीमत की बात करें तो ये दुनिया के सबसे महंगे घरों में से एक हैं। नीता अंबानी जिस कप में चाय पीती है वो भी लाखों में है। ऐसे में उनका पर्सनल मेकअप आर्टिस्ट क्या फीस लेता है इस बात का अंदाज़ा आप लगा सकते हैं।

यह भी पढ़े :क्रिकेटर इरफान पठान की खूबसूरत बीवी की पहली बार तस्वीर आई सामने, एक बेटे की मां सफा रह चुकी हैं मॉडल

नीता अंबानी मेकअप आर्टिस्ट :

Nita Ambani मिक्की अंबानी परिवार की निजी मेकअप आर्टिस्ट है। नीता अंबानी ही नहीं, उनकी बेटी ईशा अंबानी और बहू श्लोका मेहता अंबानी भी मेकअप करती हैं। Nita Ambani Mickey Contractor एक व्यक्ति का मेकअप करने के लिए 75000 से 1 लाख रुपए तक चार्ज करता है। इसका मतलब है कि नीता अंबानी हर महीने अपने मेकअप आर्टिस्ट को लगभग 22,50,000 से 30,00,000 रुपए देती हो सकती हैं, जो उनकी खूबसूरती को और भी निखारने में मदद करता है।

यह भी पढ़े :लोगो के दिलो में बस्ती थी Rajdoot बाइक लॉन्च के बाद फिर सड़को पर दौड़ेगी अपने नए अवतार के साथ

 

Related Articles

Back to top button