मनोरंजन

Nirahua और यूट्यूब क्वीन Amrapali के नए वीडियो ने उड़ाया गर्दा, रोमांटिक वीडियो देख दर्शकों में मची हलचल

Nirahua और यूट्यूब क्वीन Amrapali के नए वीडियो ने उड़ाया गर्दा, रोमांटिक वीडियो देख दर्शकों में मची हलचल।
भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. दोनों का जब भी कोई गाना साथ में आता है तो वो  सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो जाता है. इस जोड़ी का नया गाना भोजपुरी इंडस्ट्री की बहुचर्चित फिल्म फसल से रिलीज किया गया है. जिसके बोल हैं ‘बलमु के हिपिया’. इस गाने को भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज ने गाया है. लोगों को यह गाना काफी पसंद भी आ रहा है.

निरहुआ और आम्रपाली नया गाना रिलीज

दर्शक निरहुआ और आम्रपाली के गानों को देखना और सुनना खूब पसंद करते हैं. इनकी जोड़ी ने एक साथ मिलकर एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. इस जोड़ी का भोजपुरी नया गाना ‘बलमु के हिपिया’. इस गाने को भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज ने गाया है. गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. गाने ने इंटनेट पर रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है.

मॉर्डन अवतार में दिखे दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली 

निरहुआ और आम्रपाली के गाने की शुरुआत में दोनों फिल्म देख रहे होते हैं. निरहुआ उठकर घर चले आते हैं और आम्रपाली भी उनके पीछे पीछे चली आती हैं. इसके बाद आम्रपाली दुबे पति निरहुआ से कहती है कि उड़ेला फर फर बहे पुरवइया…चश्मा पहिरी जब लेले अंगड़ाया….उड़ेला फर फर बहे पुरवइया…चश्मा पहिरी जब लेले अंगड़ाया…दिलवा में गोली दाग है…राजा जी के हिपिया  हीराउआ से हैपी लागे है…जहां गाने में दोनों एक समय देहाती भेषभूषा में नजर आते हैं तो दूसरे ही सीन में दोनों एक दम मॉर्डन अवतार में दिखाई देते हैं.

Nirahua और यूट्यूब क्वीन Amrapali के नए वीडियो ने उड़ाया गर्दा, रोमांटिक वीडियो देख दर्शकों में मची हलचल

आम्रपाली की मनमोहक अदाओं ने लूटी महफ़िल  

दिनेश लाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे  दोनों के ऊपर देसी से लेकर वेस्टर्न लुक जच रहा है. उसके ऊपर आम्रपाली की मनमोहक अदाएं दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब हो रही हैं. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज ‘बलमु के हिपिया’ को सिंगर शिल्पी राज ने गाया है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस धमाकेदार गाने को रिलीज होते ही इसपर लाखो व्यूज मिल चुके हैं. दोनों के फैंस कमेंट कर गाने की तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़े: काजल राघवानी और खेसारी का भयंकर रोमांटिक भोजपुरी गाना वायरल, लाखो लोगों ने देख लिया वीडियो

ये भी पढ़े: भोजपुरी गाने पर यात्रियों से खचाखच भरी ट्रेन में एक युवती ने लगाए जबरदस्त ठुमके, एक रील ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

Related Articles

Back to top button