ऑटोमोबाइल

मात्र इतनी सी कीमत मे मिल रही है maruti की सबसे पावरफूल बेस्ट मायलेज कार

मात्र इतनी सी कीमत मे मिल रही है maruti की सबसे पावरफूल बेस्ट मायलेज कार

मात्र इतनी सी कीमत मे मिल रही है maruti की सबसे पावरफूल बेस्ट मायलेज कार  जैसा की आपको पता है की हमारे देश में ऑटोमोबाइल सेक्टर बहुत ही तेजी से ग्रोथ रहा है तो आपको बता देते है की इसका सीधा सी बात है की ग्राहकों को का बजट काफी कम है और ऐसे में यदि आप मारुति की कोई हैचबैक गाड़ी वह भी काफी कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं। इस खबर के माध्यम से आपको और जानकारी देने वाले है

Also read- लॉन्च होने के पहले आई तस्वीरें सामने New One Plus Ace 3V देखे लॉन्च डेट

मात्र इतनी सी कीमत मे मिल रही है maruti की सबसे पावरफूल बेस्ट मायलेज कार

इसलिए बिल्कुल खबर में अंत तक बने रहे.

आखिर क्यों किया जा रहा इस गाड़ी को इतना पसंद
आपकी जानकारी के लिए बता दे की जिसके अंतर्गत आपको मारुति की Ignis 1.2 Sigma गाड़ी सिर्फ 3 लाख में मिल रही है। वह भी बिल्कुल नहीं और चमचमाती।ऐसे में यदि आप भी उन्हीं में से हैं जिनका बजट काफी कम है और आप इस साल कोई नया फोर व्हीलर लेना चाहते हैं। जिसमें काफी शानदार फीचर्स, फाइव सीटर कार हो और लुक्स के मामले में भी काफी शानदार हो, तो आपके लिए यह कार और यह डील एक शानदार ऑप्शन है।

Also read- maruti की 7 सिटर ertiga अब खरीदे मात्र सबसे कम कीमत मे पावरफूल इंजन और बेस्ट मायलेज कार

इस गाड़ी के जोरदार इंजन पावर

आपको बता दे की इस गाड़ी को ग्राहकों तो कंपनी के द्वारा गाड़ी के परफॉर्मेंस को काफी शानदार बनाने के लिए इसमें 1197 सीसी का दमदार इंजन का इस्तेमाल किया गया है। आपको बता दे कि यह इंजन 81.5 Bhp की अधिकतर पावर तथा 113 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। यह एक फाइव सीटर वाली गाड़ी है और 5 मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ ही आती है।

मात्र इतनी सी कीमत मे मिल रही है maruti की सबसे पावरफूल बेस्ट मायलेज कार

गाड़ी के पावर माइलेज के बारे में

जैसा की आपको पता ही होंगे की यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। अगर हम बात करे इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 20.89 Kmpl का ARAI माइलेज का दावा किया है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में ज्यादातर एक बारे में 25 लीटर तक Petrol को कहती है

Also read- Hero की हेकड़ी निकालने आई Bajaj की पावर फुल  नई Bajaj Platina 70kmpl माइलेज के साथ

सिर्फ 3 लाख में उपलब्ध है

यह गाड़ी जैसा की आपको बता दे की इस गाड़ी की आज के समय में एक्स शोरूम कीमत 5.84 लख रुपए है। जबकि यह गाड़ी कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 3 लाख में बिक रही है। गाड़ी की कीमत इतना कम होने के कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है, जो बिल्कुल नई कंडीशन में कारदेखो की वेबसाइट पर बिकने के लिए लिस्ट की गई है। अब तक 48,318 किलोमीटर चलाई गई है। इसके अलावा गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो वेबसाइट पर जाकर इसके ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button