टेक्नोलोजी

लॉन्च होने के पहले आई तस्वीरें सामने New One Plus Ace 3V देखे लॉन्च डेट

लॉन्च होने के पहले आई तस्वीरें सामने New One Plus Ace 3V देखे लॉन्च डेट

लॉन्च होने के पहले आई तस्वीरें सामने New One Plus देखे लॉन्च डेटलॉन्च होने के पहले आई तस्वीरें सामने New One Plus देखे लॉन्च डेट आज के समय में कई स्मार्टफोन कंपनीया बाजार में एक से बढ़कर एक मोबाइल फोन लॉन्च करते हुए नजर आ रही है। इसी क्रम में अब वनप्लस द्वारा अपना सबसे लेटेस्ट मोबाइल फोन OnePlus Ace 3V लांच किया जा रहा है, जिसकी तैयारी अब पूरी हो चुकी है। इसके अंदर आपको कई तरह के बेहतर फीचर्स और स्पेसिफिकेशन देखने को मिल जाएंगे, आइये जानते है वनप्लस के इस नए स्मार्टफोन के बारे में

Also read- maruti की 7 सिटर ertiga अब खरीदे मात्र सबसे कम कीमत मे पावरफूल इंजन और बेस्ट मायलेज कार

लॉन्च होने के पहले आई तस्वीरें सामने New One Plus देखे लॉन्च डेट

OnePlus Ace 3V कब हुआ लॉन्च

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, इस समय OnePlus द्वारा अपना नया स्मार्टफ़ोन Ace 3V मार्केट में पेश किया गया है, जिसकी कुछ इमेज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें आप इसका बैंगन रंग का नया लुक आसानी से देख सकते हैं। इस फोन को OnePlus का लेटेस्ट स्मार्टफोन बताया जा रहा है जो कि, जल्द ही चीन में लांच होने वाला है, इसके पहले ही इसकी पिक्चर इंटरनेट पर देखी जा सकती है।

Also read- Hero की हेकड़ी निकालने आई Bajaj की पावर फुल  नई Bajaj Platina 70kmpl माइलेज के साथ

लॉन्च होने के पहले आई तस्वीरें सामने New One Plus Ace 3V

देखे लॉन्च डेट

OnePlus Ace 3V लॉन्च डेट कब

इस फोन की लॉन्च डेट के बारे में अभी तक OnePlus द्वार जानकारी नहीं दी गयी है, लेकिन बताया जा रहा है कि, इसके टीजर र इस समय रिलीज कर दिया गया है और हैंडसेट की लॉन्च डेट की घोषणा अगले हफ्ते चीन में होने वाली है, जिसे भारत में भी जल्द ही लॉन्च किया जाएगा।

Also read- Best Business idea : अब गाव मे अपने घर कमा सकते हो महीने के लाखो रुपए जाने बढ़िया बिजनेस आईडिया

लॉन्च होने के पहले आई तस्वीरें सामने New One Plus Ace 3V देखे लॉन्च डेट

OnePlus Ace 3V  बेस्ट स्पेसिफिकेशंस

इस फोन के अंदर आपको कई तरह के स्पेसिफिकेशंस देखने को मिल जाएंगे जो कि, इस फोन को और भी बेहतर बनाते हैं, इसके अंदर आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलने वाला है, इसके साथ ही आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का अतिरिक्त कैमरा लगाया गया है जो की सेल्फी लेने में भी काफी कारगर साबित होने वाला है, इसमे आपको ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट सेंसर मिलने वाला है।

OnePlus Ace 3V जोरदार कीमत

OnePlus के इस फोन की कीमत की बात की जाए तो, अभी तक इसके बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन OnePlus के इसी सीरीज में आने वाले अन्य फोन की तुलना में अंदाजा लगाया जा रहा है कि, इस फोन की कीमत लगभग 23,400 तक जा सकती है।

Related Articles

Back to top button