ऑटोमोबाइल

मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार की इंडिया में होंगी जबरदस्त एंट्री, अपने धमाकेदार फीचर्स से मचाएगी धूम

मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार की इंडिया में होंगी जबरदस्त एंट्री, अपने धमाकेदार फीचर्स से मचाएगी धूम

मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार की इंडिया में होंगी जबरदस्त एंट्री ,अपने धमाकेदार फीचर्स से मचाएगी धूम इस स्विफ्ट कार को इंडिया में काफी  पसंद किया जा रहा है ,इसके बेहतरीन फीचर्स और स्पोर्टी लुक की वजह से हर कोई इसे खरीदना पसंद करता है।Maruti Suzuki द्वारा कई कार इंडिया में लांच की गयी है ,अब इंडिया में बहुत ही जल्द Maruti Suzuki Swift कार को इंडिया में लांच किया जायेगा।

यह भी पढ़े :Today Horoscope : चमक उठेगी इन राशियों की किस्मत.. हर कार्य में मिलेगी तरक्की,भाग्य में सरकारी नौकरी के योग..

मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार की इंडिया में होंगी जबरदस्त एंट्री, अपने धमाकेदार फीचर्स से मचाएगी धूम

 

जापान और यूरोप के बाद अब इंडिया में भी जल्द ही लॉन्च होने वाली है।  इंडिया में आने वाले मॉडल के फीचर्स का अंदाजा लगाया  जाता है की इसका इंटीरियर भी इंडिया में मौजूद नई Maruti Suzuki कारों जैसे Baleno, Fronx और Brezza जैसा ही है। इसकी कीमत की बात की जाये तो Maruti Swift की कीमत लगभग 5.99 लाख-9.03 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के तक है।

फीचर्स

इस कार के धमाकेदार फीचर्स की बात की जाये तो इसमें कई धसू फीचर्स दिए गए है, जैसे की – LED हेडलाइट्स और टेललाइट्स, LED DRLs, 16 इंच के अलॉय व्हील्स, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एडजस्टेबल और फोल्डेबल विंग मिरर, ऑटो हेडलैंप्स, वायरलेस Apple CarPlay और Android Auto के साथ 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और सेफ्टी के लिए इसमें  कार में 6 एयरबैग्स, टायर प्रेशर मॉनिटर, ABS के साथ EBD और ब्रेक असिस्ट, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, हिल होल्ड कंट्रोल, लेन कीपिंग असिस्ट, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटर, अडैप्टिव क्रूज कंट्रोल, लेन डिस्चार्ज वार्निंग और प्रिवेंशन जैसे ADAS फीचर्स को शामिल किया गया है।

माइलेज

मारुती सुजुकी स्विफ्ट कार का माइलेज 22.38 किमी/लीटर से 30.9 किमी/किग्रा और ऑटोमैटिक पेट्रोल वेरिएंट का माइलेज 22.56 किमी प्रति लीटर है। साथ ही इसमें मैनुअल पेट्रोल वेरिएंट का माइलेज 22.38 किमी प्रति लीटर तक दिया हुआ है, मैनुअल सीएनजी वेरिएंट का माइलेज 30.9 किमी/किग्रा है।

यह भी पढ़े :Cg News: छत्तीसगढ़ प्रदेश में बदलेगा मौसम का मिजाज, इन जिलों में हो सकती है बारिश,

 

 

Related Articles

Back to top button