ऑटोमोबाइल

हर युवा दिल की धड़कन बढ़ने आ गयी है महिंद्रा थार अपने बड़े ऑफर के साथ, मिलेंगे आकर्षक लुक के साथ धाकड़ फीचर्स

हर युवा दिल की धड़कन बढ़ने आ गयी है महिंद्रा थार अपने बड़े ऑफर के साथ, मिलेंगे आकर्षक लुक के साथ धाकड़ फीचर्स ,महिंद्रा थार जो की एक सबसे पॉपुलर SUV है, भारत में कोई मुश्किल से ही इसे पसंद नहीं करता होगा वरना इसे चाहने वालो की कमी नहीं है. हर कोई इसे पाने की चाहत रखता है. अगर आप भी इसे खरीदने की सोच रहे है लेकिन आपका भी बजट कम है तो आज हम आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी लेकर आये है. अआप्को बता दे की आपको महिंद्रा थार पर बहुत बड़ा ऑफर मिल रहा है. आपने बिलकुल सही सुना जो थार आपको बहुत बड़ी कीमत पर मिलती है उसे आज आप हमारी पोस्ट के माध्यम से बड़े ही कम कीमत पर खरीद सकते है. अगर आप भी इसे खरीदने की चाहत रखते है तो आइये और इसकी पूरी जानकारी प्राप्त करे.

यह भी पढ़ेMG Hector Blackstorm का माइलेज देख चौक जाओगे ,ये स्टाइलिश कार धांसू फीचर्स से है भरपूर

थार के बारे में तो आपको क्या ही बताये, बहुत कम लोग होंगे जिन्हे इसकी जानकारी न हो . फिर भी आपको बता दे की थार में आपको बहुत पावरफुल इंजन मिलता है. इसमें आपको 2184 सीसी का फोर-सिलेंडर इंजन मिलता है. साथ ये धाकड़ इंजन आपके लिए 130.07bhp की पावर और 300Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इसी के साथ इसमें आपको ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी दिया जाता है. इतना ही नहीं, 226 mm का ग्राउंड क्लियरेंस भी आपको मिलता है. अगर आप कही भी लम्बे टूर के लिए जाते है तो ये थार आपके लिए सबसे बेस्ट है क्योकि थार लम्बी टूर और ऑफ रोड के लिए बेस्ट है.

हर युवा दिल की धड़कन बढ़ने आ गयी है महिंद्रा थार अपने बड़े ऑफर के साथ, मिलेंगे आकर्षक लुक के साथ धाकड़ फीचर्स

आपको इसकी कीमत की जानकारी तो भली भाती पता होगी ही लेकिन फिर भी जिन्हे नहीं पता है उन्हें बता दे की थार 11.25 लाख रुपये से 17.60 लाख रुपये के बीच आती है. लेकिन अगर आप इसे बड़ी कम कीमत पर अपना बनाना चाहते है तो जरा सबर करे क्योकि आज हम आपको इसके बारे में बहुत बड़ी खबर बताने जा रहे है जिसमे की आपको ये कार बड़े ही कम कीमत पर मिल रही है. आइये जाने की आपको ये कहा से और कितने में मिलने वाली है.

यह भी पढ़े :Vande Bharat Train : आम जनता के लिए बड़ी खुशखबर वंदे, भारत ट्रेन में सफर करना होगा आसान , मिलेगी ये सुविधा

आज के समय पर सेकंड हैंड करो का बहुत क्रेज चल रहा है जहा पर आपको कई सारी ऑनलाइन साइट्स पर बड़े ही कम कीमत पर दमदार कारे ऑफर में दी जाती है. आज हम आपको ऐसे ही सेकंड हैंड कार की जानकारी देने वाले है. आपको बता दे की इसकी कीमत सिर्फ 6.79 लाख रुपये रखी गई है. इतना ही नहीं, आप इसे मात्र 12,220 रुपये की मासिक ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.अगर आप भी इसे खरीदने की चाहत रखते है तो आके लिए ये बहुत अच्छा मौका है. तो देर न करे और जल्दी से अपनी पसंदीदा सेकेंड हैंड वेबसाइट पर जाएं और अपनी मनपसंद थार को अपने घर में खड़ा करें.

Related Articles

Back to top button