ऑटोमोबाइल

Mahindra Bolero Neo Plus अपने धांसू फीचर्स और माइलेज के साथ पहाड़ो में भी देगी आपका साथ ,जाने खासियत

Mahindra Bolero Neo Plus अपने धांसू फीचर्स और माइलेज के साथ पहाड़ो में भी देगी आपका साथ ,जाने खासियत

Mahindra Bolero Neo Plus अपने धांसू फीचर्स और माइलेज के साथ पहाड़ो में भी देगी आपका साथ ,जाने खासियतजैसे की आप सभी को पता ही होगा की एसयूवी गाड़ियों का भारतीय बाजार में बोलबाला है और उनकी डिमांड लगातार बढ़ रही है। टाटा (TATA) से लेकर महिंद्रा (Mahindra) तक, हर कंपनी दमदार एसयूवी पेश करने में जुटी हुई है। लेकिन आज हम बात कर रहे हैं हाल ही में लॉन्च हुई 9-सीटर एसयूवी महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस (Mahindra Bolero Neo Plus) की, तो चलिए जानते हैं इसकी खासियतें।

यह भी पढ़े : इन शानदार स्मार्टफोन में आपको मिल रही है 6000 mAh की पावरफुल बेटरी, जानिए नाम और कीमत

Mahindra Bolero Neo Plus अपने धांसू फीचर्स और माइलेज के साथ पहाड़ो में भी देगी आपका साथ ,जाने खासियत

फीचर्स

Mahindra Bolero Neo Plus के धमाकेदार फीचर्स की वजह से ही इसे सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है , इसमें सेफ्टी के लिए एबीएस के साथ ईबीडी, डुअल एयरबैग्स, आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट, इंजन इमोबिलाइजर ऑटोमैटिक डोर लॉक जैसे कई फीचर्स शामिल किये गए है। इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ORVM ,फ्रंट और रियर पावर विंडो और बड़ा बूट स्पेस और कई फीचर्स डाले गए है। जो इस SUV को और ज्यादा परफेक्ट बनाती है।

महिंद्रा (Mahindra) ने नई 9-सीटर Bolero Neo Plus के इंटीरियर पर काफी मेहनत की है ,इसमें 22.8 सेमी का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है, जो ब्लूटूथ, USB और AUX कनेक्टिविटी के साथ मिलता है।  ठंडक के लिए  AC वेंट्स भी शामिल किये गए हैं।

डिज़ाइन

इस SUV को अट्रैक्टिव और स्पोर्टी लुक में तैयार किया गया है ,जैसे -क्रोम इंसर्ट के साथ इसमें आपको फ्रंट ग्रिल देखने को मिल जायेगा। हेडलैंप्स, फॉग लैंप्स और मस्कुलर बॉडी डिजाइन जो इस SUV को और ज्यादा अट्रैक्टिव लुक देता है।

इंजन

Bolero Neo Plus के कुल 3 वेरिएंट में लांच किया गया हैं ,जैसे – P4, P10 और Ambulance, P4 और P10 इसके 9-सीटर वेरिएंट भी दिए हैं। तीनों ही वेरिएंट्स डीजल इंजन के साथ मिलते हैं। इस गाड़ी में 2.2 लीटर का mHawk डीजल इंजन शामिल किया है, जो 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ देखने को मिल जायेगा। इस नए मॉडल के साथ भी Bolero Neo Plus का ट्रैंड हमेशा रहेगा।

 

Related Articles

Back to top button