लाइफ़स्टाइल

Huda Beauty Lipsticks : हुडा ब्यूटी लिपस्टिक लगाकर अपने होठों को दे परफेक्ट शेप और बोल्ड लुक, देखे शेड्स 

Huda Beauty Lipsticks : हुडा ब्यूटी लिपस्टिक लगाकर अपने होठों को दे परफेक्ट शेप और बोल्ड लुक, देखे शेड्स 

Huda Beauty Lipsticks : हुडा ब्यूटी लिपस्टिक लगाकर अपने होठों को दे परफेक्ट शेप और बोल्ड लुक, देखे शेड्स महिलाये अपनी होठो को बोल्ड लुक और परफेक्ट शेप के लिए अलग अलग तरह की लिपस्टिक इस्तेमाल करती है, जो लम्बे समय तक नहीं टिक पाती है। तो अब आपको परेशां होने की जरुरत नहीं है ,आज हम आपके साथ शेयर करेंगे Huda Beauty Lipsticks के बेस्ट ऑप्शन जो आपको परफेक्ट और अट्रैक्टिव लुक देंगे।

यह भी पढ़े : भारतीय मार्किट में अपना जलवा बिखेरने आ रहा है itel S24 5G स्मार्टफोन, 108 MP के धांसू कमरा के साथ मिलेंगे लाजवाब फीचर्स

Huda Beauty Lipsticks : हुडा ब्यूटी लिपस्टिक लगाकर अपने होठों को दे परफेक्ट शेप और बोल्ड लुक, देखे शेड्स

महिलाओं के चेहरे में सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद उनके होंठ हैं, महिला मेकअप करें ना करें अपने होंठों पर लिपस्टिक लगाना काफी पसंद करती है। ये लिपस्टिक एक सेफ कवर देती है ,धुप, धूल मिट्टी से lipstick लिप्स को बचाती है और लम्बे समय तक चलती है। एक सही लिपस्टिक से होंठ बोल्ड और परफेक्ट शेप मिलता है , लिपस्टिक खरीदते समय कुछ बातो का ध्यान रखना आवश्यक है। जैसे -ब्रांड, गुणवत्ता, सामग्री, शेड।

लिपस्टिक हमेशा अच्छी ब्रांड वाली इस्तेमाल करना चाहिए, अगर आप गलत लिपस्टिक इस्तेमाल करते है तो इससे आपके होठो का रंग धीरे धीरे करके काले और रफ़ हो जाते है। आप Huda ब्रांड की लिपस्टिक का इस्तेमाल कर सकते है यह होठों को सॉफ्ट और शाइनी बनाते है। इसमें आपको मैट फिनश में  यह लिपस्टिक मिल जाएगी।

इसमें एक से ज्यादा अलग-अलग लिपस्टिक शेड  मिलने वाले हैं। किफायती दामों पर खरीद सकेंगे ब्रांडेड हुडा लिपस्टिक को देखिये बेस्ट ऑप्शन –

हुडाक्रश लिपस्टिक शेड्स 4पीसी – 33% ऑफ

यह लिपस्टिक ब्यूटी 4 लिक्विड मैट मिनी लिपस्टिक शेड में आती है। इसमें लाल, वाइन, गुलाबी और गहरे लाल रंग अवेलेबल है।इस हुडा  Lipstick Brands की सभी लिपस्टिक लंबे समय तक चलती यही और यह वाटरप्रूफ हैं।मैट फ़िनिश में आने वाली यह लिपस्टिक आसानी से होंठों से नहीं छूटती है। आपके होठो को मॉइस्चराइजिंग और मुलायम बनाये रखता है। इस्पे आपको पुरे 33 %तक का डिस्काउंट मिलता है ,जिसकी कीमत घटकर 369 रूपये है।

एसएच हुडा मैट लिपस्टिक 4पीसी -70% ऑफ

लाइट शेड में आने वाली यह लिपस्टिक आपको बेहत पसंद आने वाली हैं, यह त्वचा में मिलते जुलते आते है ,आपको  इस लिपस्टिक के शेड्स को एक बार ट्राई करना चाहिए। ये लिक्विड मैट मिनी लिपस्टिक 4 के सेट में आती है , फंक्शन ,शादी ,पार्टी में लगाने के लिए यह सबसे बेस्ट ऑप्शन है।

ये लिक्विड मैट लिपस्टिक अधिक लंबे समय तक टिकती है ,यह हर स्किन टोन के कलर की शेड्स में आने वाली है। इसे आप आसानी से केरी कर सकते है ,इस पर आपको 70 %तक की छूट मिलती है ,जिसके बाद इसकी कीमत 149 रूपये है।

Huda Beauty Lipsticks : हुडा ब्यूटी लिपस्टिक लगाकर अपने होठों को दे परफेक्ट शेप और बोल्ड लुक, देखे शेड्स

एसएच.हुडा ब्यूटी लिपस्टिक 10पीसी

हुडा ब्रांड की प्रोफेशनल ब्यूटी कलर लिपस्टिक, सेंसेशनल पॉकेट मिनी लिपस्टिक 10 पीसी वाले सेट मिलती है, यह लंबे समय तक चलने वाली वाटरप्रूफ मैट फिनिश लिपस्टिक हैं। इस सेट में आपको डार्क, लाइट और हर तरह के lipstick shades मिल जायेगे , जो  लिप्स को सॉफ्ट रखता है और किसी तरह की परशानी नहीं होती है। इसकी कीमत की बात करे तो इस पर आपको 74 %तक की छूट पर यह आपको मात्र 129 रूपये में मिल रही है।

यह भी पढ़े : फिर एक बार ऑटोमोबाइल मार्किट हिलाने आ रही है मारुती की तगड़ी कार Hustler , स्टाइलिस संरूप के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

 

Related Articles

Back to top button