टेक्नोलोजी

भारतीय मार्किट में अपना जलवा बिखेरने आ रहा है itel S24 5G स्मार्टफोन, 108 MP के धांसू कमरा के साथ मिलेंगे लाजवाब फीचर्स

भारतीय मार्किट में अपना जलवा बिखेरने आ रहा है itel S24 5G स्मार्टफोन, 108 MP के धांसू कमरा के साथ मिलेंगे लाजवाब फीचर्स ,क्या आप भी अपने लिओए एक नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे है और क्या आपको भी कम बजट में एक शानदार फीचर्स वाला नया स्मार्टफोन लेना है तो आज हम आपके लिए एक खुशखबरी लाये है जहां आपको लो बजट सेगमेंट में आईटेल का स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहे है. अगर आपको भी इसमें इंट्रेस्ट है तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की भारत में ये कंपनी एक नया स्मार्टफोन itel S24 को लॉन्च करने जा रही है. हालांकि इसे मार्च के महीने में ग्लोबली लॉन्च किया था, लेकिन अब इसे भारत में भी लॉन्च किया जायेगा.तो आइये साथ मिलकर इसके सरे फीचर्स के बारे में जानकारी प्राप्त करते है.

वैसे तो कंपनी ने अभी तक इसकी लोनचिंग को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा जारी नहीं की है लेकिन ई-कॉमर्स वेबसाइट एमेजॉन पर इसे बिक्री के लिए माइक्रोसाइट पर लाइव कर दिया गया है. इसी के साथ माइक्रोसाइट लाइव होने से कई सारे स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा हो गया है और ऐसा अनुमान भी लगाया जा सकता है. इसे 10 हजार रुपये से कम बजट में पेश किया जा सकता है यानी आपको पूरा डबल मजा मिलेगा. इसलिए अगर आप कोई नया फोन लेना चाहते है तो थोड़ दिन और रुक जाइये और इस स्मार्टफोन को अपना बनाइये.

भारतीय मार्किट में अपना जलवा बिखेरने आ रहा है itel S24 5G स्मार्टफोन, 108 MP के धांसू कमरा के साथ मिलेंगे लाजवाब फीचर्स

आपकी विशेष जानकारी के लिए आपको ये बता दे की आईटेल फोन के लॉन्च होने पर ग्राहकों को धमाकेदार ऑफर दे रही , जिसमे की इसे खरीदने पर आपको कंपनी आइकॉन स्मार्टवॉच फ्री देगी. इसका सीधा मतलब ये है की आपको इस काम बजट में डबल लाभ मिलने वाला है. फिलहाल अभी इसका टीजर जारी किया गया है इससे यह उम्मीद लगाई जा सकती हैं कि जल्द ही इसकी लॉन्च डेट का भी खुलासा होगा. ग्राहकों को इसमें 6 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिल सकती है. जोकि बड़ी आसानी से आपको 90Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगी.

यह भी पढ़े :Party Wear Handbags : बोरिंग हैंडबैग्स को करे साइड और इन पार्टी वियर हैंडबैग्स से अपने स्टाइलिश लुक में लगाए चार चाँद

इसी के साथ ग्राहकों को इस फोन को कंपनि के द्वारा पिंक कलर शेड में लॉन्च किया जायेगा. इसका रियर पैनल सनलाइट में कलर चेंज फीचर के साथ आ सकता है. अगर आप भी उन्ही लोगो में से एक है जिनको फोटोग्राफी का शौक हर वक्त सवार रहता है तो आपके लिए ये फोन बेस्ट ऑप्शन होने वाला है क्योकि इसमें आपको डुअल कैमरा का सेटअप मिलेगा जो 108 मेगापिक्सल का AI फीचर वाला कैमरा साथ मिलेगा. प्रोसेसर के लिए इसमें आपको मीडियाटेक हेलियों G91 का चिपसेट साथ मिल सकता है. जिसके की फोन का परफॉरमेंस और बेहतर हो जायेगा.

Related Articles

Back to top button