ऑटोमोबाइल

स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ Tata का गेम ख़त्म करने आयी Mahindra Bolero कार, शानदार फीचर्स के साथ कीमत बजट में

स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ Tata का गेम ख़त्म करने आयी Mahindra Bolero कार, शानदार फीचर्स के साथ कीमत बजट में। भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में एक लीडिंग ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चरर है। ऐसे में इस कंपनी की लगभग सभी गाड़ियों को लोग काफी प्यार करते हैं।ऐसे में लोगों की बढ़ती पसंद को देखते हुए Mahindra Motors ने अपनी इस लोकप्रिय SUV को 7 सीटर सेगमेंट में पेश किया है, जो लुक ही नहीं इंजन पावर और माइलेज के मामले में भी काफी दमदार है।  इसी में से एक SUV है, Mahindra Bolero, जो भारतीय मार्केट में काफी लोकप्रिय है।

Mahindra Bolero Features

Mahindra Bolero में फीचर्स के तौर पर आपको सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर,के साथ यूएसबी कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ-सक्षम म्यूजिक सिस्टम, कीलेस एंट्री, औक्स और रिमोट फ्यूल लिड ओपनर,मैनुअल एसी और पावर स्टीयरिंग जैसे दमदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे। स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ Tata का गेम ख़त्म करने आयी Mahindra Bolero कार, शानदार फीचर्स के साथ कीमत बजट में।

स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ Tata का गेम ख़त्म करने आयी Mahindra Bolero कार, शानदार फीचर्स के साथ कीमत बजट में 

महिंद्रा ने बदल दी अपनी Bolero गाड़ी की पूरी काया, नज़र आएगी अब इस नए लुक  में और क़ीमत भी होगी मात्र इतनी - The Gyan Tv

Mahindra Bolero Price & Mileage

Mahindra Bolero को कंपनी द्वारा 3 वैरियंट में पेश किया जा सकता है। इसमें इसके बेस वैरियंट की कीमत लगभग 9.78 लाख रुपये, जबकि टॉप वेरिएंट की कीमत 10.79 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक पहुंच सकती है। स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ Tata का गेम ख़त्म करने आयी Mahindra Bolero कार, शानदार फीचर्स के साथ कीमत बजट में। Mahindra Bolero में पावरफुल इंजन की बदौलत आपको 27 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देखने को मिल जाता है।

स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ Tata का गेम ख़त्म करने आयी Mahindra Bolero कार, शानदार फीचर्स के साथ कीमत बजट में 

Mahindra Bolero at Rs 690000 | Mancheswar Industrial Estate | Bhubaneswar |  ID: 18988556230

यह भी पढ़े: 1 लाख रूपये की डाउन पेमेंट पर घर ले आये Tata Punch कार, 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग के साथ लुक भी लाजवाब

Mahindra Bolero Engine & Look

Mahindra Bolero में 1493 CC का टर्बोचार्ज्ड इंजन दिया गया है जो 74.96 BHP की पावर जेनरेट करने में सक्षम है। वहीं इस इंजन के साथ आपको मैनुअल ट्रांसमिशन विकल्प भी देखने को मिल जाता है। स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ Tata का गेम ख़त्म करने आयी Mahindra Bolero कार, शानदार फीचर्स के साथ कीमत बजट में। Mahindra Bolero में आपको काफी तगड़ा लुक देखने को मिल जाता है। लुक के मामले में इस कार के फ्रंट में नई ग्रिल के साथ नया बोनट भी देखने को मिल जाता है। वहीं इसके साथ आपको इस कार में LOGO के साथ बंपर और नए एलईडी हेडलैंप और फॉग लैंप भी दिया गया है।

यह भी पढ़े : रोजाना इस्तेमाल के लिए बेस्ट हैं Hero की ये बाइक, 70 के माइलेज के साथ कीमत 60 हजार से कम

Related Articles

Back to top button