लाइफ़स्टाइल

Latest Blouse Designs: हैवी ब्रेस्ट वालों के लिए खास हैं ब्लाउज के ये डिजाइंस, दिखेंगी लाजवाब

Latest Blouse Designs: हैवी ब्रेस्ट वालों के लिए खास हैं ब्लाउज के ये डिजाइंस, दिखेंगी लाजवाब। आजकल मार्केट और सोशल मीडिया पर रोजाना कुछ नया देखने को नजर आ जाता है, लेकिन इन सबके बावजूद हमें किसी भी तरह के ब्लाउज के डिजाइन को चुनने के लिए अपनी बॉडी टाइप का खासतौर से ख्याल रखना चाहिए। ज्यादातर हैवी ब्रेस्ट वालों को अपने लिए ब्लाउज के डिजाइन चुनने में परेशानी होती है। तो चलिए आज हम आपको दिखाने वाले हैं हैवी ब्रेस्ट साइज वालों के लिए ब्लाउज के खास डिजाइंस को आपकी बॉडी को परफेक्ट शेप देने में सहायता करेंगे। इसे पहनकर आप भी लाजवाब दिखेंगी।

Pan Shape Blouse Design Top 50+ Outstanding Pot Neck Saree Blouse Designs for Back Ideas You Must  Try - YouTube

पान शेप ब्लाउज डिजाइन (Pan Shape Blouse Design) एवरग्रीन फैशन में रहती है। इस तरह की नेकलाइन आप थोड़े डीप में बनवाये। साथ ही कंधे थोड़े चौड़े रखें ताकि नेकलाइन को परफेक्ट शेप मिल पाए। इस तरह की नेकलाइन के साथ आप अपनी पसंद की लेंथ में ब्लाउज को बनवा सकती हैं।

Latest Blouse Designs: हैवी ब्रेस्ट वालों के लिए खास हैं ब्लाउज के ये डिजाइंस, दिखेंगी लाजवाब

V-Neck Blouse Design New Model V Neck Partywear Blouse Designs | V Neck Blouse Designs Front And  Back - YouTube

वी नेक ब्लाउज डिजाइन (Glass Neck Blouse Design) की बात करे तो, वी शेप में आपको कई डिजाइन देखने को मिल जाएंगे, लेकिन आप कोशिश करें कि इसमें शोल्डर को ज्यादा चौड़ा न रखें और वी-नेकलाइन को डीप बनवाएं। ऐसा करने से आपकी नेकलाइन को काफी अच्छी शेप मिलने में मदद मिलेगी। वहीं चाहे तो नेकलाइन को स्टाइलिश बनाने के लिए किनारी लेस लगवा सकती हैं। इसे पहनकर आप भी लाजवाब दिखेंगी।

ये भी पढ़े: हाथो में मेहंदी लगाते समय कभी ना करें यह गलतियां, जान लेंगे तो खूब रचेगा मेहंदी का रंग

Glass Neck Blouse Design

Glass neck cutting and stiching with piping/less - YouTube

ग्लास नेक ब्लाउज डिजाइन (Glass Neck Blouse Design) की बात करे तो, ग्लास नेकलाइन डिजाइन को आजकल काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं इस तरह की नेकलाइन के लिए आप स्लीवलेस ब्लाउज को पहने और चाहे तो लेस की मदद से डीप ग्लास नेक को स्टाइलिश लुक दे सकती हैं। लहंगे और साड़ी के ब्लाउज के लुए इस तरह का डिजाइन बेस्ट लुक देने में मदद करेगा। इसे पहनकर आप भी लाजवाब दिखेंगी।

Latest Blouse Designs: हैवी ब्रेस्ट वालों के लिए खास हैं ब्लाउज के ये डिजाइंस, दिखेंगी लाजवाब

Halter Neck Blouse Designs

halter neck blouse Design / Stylish halter neck blouse for saree /  #halterneckblouse - YouTube

मॉडर्न और बोल्ड लुक वाले ब्लाउज को पहनना चाहती हैं तो इस तरीके के स्लीवलेस ब्लाउज को पहन सकती हैं। वहीं टर्टल शेप वाले नेकलाइन आपको स्टेटमेंट लुक देने में मदद करेंगे। इस तरह की नेकलाइन के साथ आप स्लीक हेयर स्टाइल और प्लेन डिजाइन या मिनिमल डिजाइन की साड़ी को पहनें।

ये भी पढ़े: Mehndi Desing : अपने हाथो पर ट्राय करे लेटेस्ट मेहंदी डिज़ाइन

Related Articles

Back to top button