मनोरंजन

Bollywood: कम उम्र में ही हंसते-मुस्कुराते दुनिया छोड़ चले गए ये मशहूर सितारे, छोड़ चले जाने पर हर किसी को लगा था झटका

Bollywood Celebs: कम उम्र में ही हंसते-मुस्कुराते दुनिया छोड़ चले गए ये मशहूर सितारे, छोड़ चले जाने पर हर किसी को लगा था झटका. आज की सुबह सभी के लिए सदमे की तरह आई क्योंकि सर्वाइकल कैंसर के कारण 32 साल की उम्र में पूनम पांडे का निधन हो गया। उनकी टीम ने इंस्टाग्राम पर एक आधिकारिक बयान जारी किया है और उनके मैनेजर ने भी इस खबर की पुष्टि की है। अब इस बीच हम उन सितारों के बारे में बात करते हैं, जिन्होंने अचानक ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया और उनकी मौत ने लोगों को हिलाकर रख दिया था।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)

बॉलीवुड के फेमस एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का फैन बेस काफी अच्छा था। सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 अपने मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। शुरुआत जांच में इसे सुसाइड कहा गया था मगर बाद में एक्टर के पिता केके सिंह ने इसे साजिश बताया था। उन्होंने एक्टर की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या के लिए उकसाने, पैसों के गबन समेत कई गंभीर आरोप लगाए थे। सुशांत की मौत ने उनके फैंस को हिलाकर रख दिया था। वो आज भी सुशांत की मौत का न्याय मांग रहे हैं।

ये भी पढ़े: बच्चन परिवार की बहू Aishwarya Rai Bachchan ने शादी में पहनी थी सोने की साड़ी, कीमत जान लग न जाए झटका

जिया खान (Jiah Khan)

एक्ट्रेस जिया खान बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में नजर आईं. बहुत छोटी उम्र में चल बसीं। जिया ने 3 जून 2013 को अपने जुहू स्थित घर में खुदकुशी कर ली थी। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत हिंदी सिनेमा के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ साल 2007 में आई फिल्म ‘निशब्द’ से की थी। इसके बाद उन्होंने गजनी और हाउसफुल जैसी फिल्मों में भी काम किया था।

Bollywood: कम उम्र में ही हंसते-मुस्कुराते दुनिया छोड़ चले गए ये मशहूर सितारे, छोड़ चले जाने पर हर किसी को लगा था झटका

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla)

सिद्धार्थ शुक्ला टीवी से लेकर फिल्मों तक में अपनी स्मार्टनेस और अभिनय का जादू चला चुके है. लेकिन इस सफलता का आनंद ज्यादा समय तक नहीं उठा सके, और हार्ट अटैक के कारण 2 सितंबर, 2021 को महज 40 की उम्र में दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। सिद्धार्थ शुक्ला की असमायिक मौत ने उनके फैंस को झकझोंर कर रख दिया, और हर कोई इस सोच में पड़ गया कि भला इतने फिट दिखने वाले इंसान का हार्ट अटैक से निधन कैसे हो सकता है।

ये भी पढ़े: एक्ट्रेस पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में हुआ निधन कैंसर की थी शिकार

दिव्या भारती (Divya Bharti)

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दिव्या भारती का नाम कम उम्र में दुनिया से जाने वालों में भी शामिल है। दिव्या ने बहुत ही कम समय में बड़ी पहचान हासिल कर ली थी। महज 19 साल की उम्र में वे दुनिया चल बसीं। जानकारी के मुताबिक वह नशे की हालत में घर की बालकनी से नीचे गिर गईं थी। हालांकि, अभी तक उनकी मौत का कारण साफ नहीं हो पाया है।

Bollywood: कम उम्र में ही हंसते-मुस्कुराते दुनिया छोड़ चले गए ये मशहूर सितारे, छोड़ चले जाने पर हर किसी को लगा था झटका

श्रीदेवी (Sridevi)

बॉलीवुड में ‘चांदनी’ के नाम से मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी ने 24 फरवरी 2018 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनकी अचानक मौत की खबर सुनकर कोई यकीन ही नहीं कर पाया था कि अब श्रीदेवी हमारे बीच नहीं रहीं। श्रीदेवी की दुबई के एक होटल के कमरे के बाथटब में डूबने से मौत हो गई थी। उस वक्त हर किसी की जुबान पर बस एक ही सवाल था कि आखिर उस रात हुआ क्या और अचानक श्रीदेवी की मौत कैसे हो गई।

Related Articles

Back to top button