खेल

कीरोन पोलार्ड ने लपका ऐसा हैरतअंगेज कैच, VIDEO देखकर हैरान रह गए फैंस, देखें Video

कीरोन पोलार्ड ने लपका ऐसा हैरतअंगेज कैच, VIDEO देखकर हैरान रह गए फैंस, देखें Video

कीरोन पोलार्ड ने लपका ऐसा हैरतअंगेज कैच, VIDEO देखकर हैरान रह गए फैंस, देखें Video ताबड़तोड़ बल्लेबाजी और जबरदस्त फील्डिंग के लिए काफी मशहूर स्टार क्रिकेटर कीरोन पोलार्ड इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग में कराची किंग्स की तरफ से खेल रहे हैं. ऑलराउंडर पोलार्ड बाकी लीगों की तरह यहां भी अपना जलवा बिखेर रहा है. बता दे, पोलार्ड प्रशंसक को अपनी फील्डिंग से हमेशा मनोरंजन कराते हैं. पोलार्ड ने कई बार फील्ड पर हैरतअंगेज कैच पकड़ते हुए काफी सुर्खियां बटोरी हैं. अब पोलार्ड ने इसी परंपरागत अंदाज को पाकिस्तान में भी कायम रखा. उन्होंने पीएसएल के मैच के दौरान एक हाथ से शानदार कैच लपका जिसके वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. इसके साथ ही ऑलराउंडर प्रदर्शन के लिए पोलार्ड को ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ के खिताब से नवाज़ा गया.

कीरोन पोलार्ड ने लपका ऐसा हैरतअंगेज कैच, VIDEO देखकर हैरान रह गए फैंस, देखें Video

पोलार्ड ने हवा में उछलकर पकड़ा कैच 

पोलार्ड पाकिस्तान सुपर लीग के 10वें मैच में लाहौर कलंदर के खिलाफ खेल रहे थे. इस मैच वह लॉन्ग ऑफ पर फील्डिंग कर रहे थे. इसी दौरान बाएं हाथ के बल्लेबाज़ ने लॉन्ग ऑफ पर शॉट खेला, जो पहली छक्का लग रहा था. लेकिन बाउंड्री पर खड़े पोलार्ड गेंद लपक लिया. उन्होंने हवा में उछलकर कैच तो पकड़ लिया लेकिन बैलेंस बिगड़ने की वजह से वह बाउंड्री को क्रॉस करने लगते हैं. लेकिन पोलार्ड गेंद को हवा में उछाल कर बाउंड्री के अंदर आकर दोबारा लपक लेते हैं.

ये भी पढ़े: न्यू Hero Passion Xtec लक्जरी फीचर्स और कम कीमत के साथ Splendor को चटाएगी धूल

वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

कीरोन पोलार्ड ने जहांदाद खान का कैच लपक कर सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी है. इस शानदार कैच लाखों यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जिसे आप भी नीचे देख सकते हैं. शानदार कैच लपकने के अलावा पोलार्ड ने बेहतरीन बल्लेबाजी भी की. उन्होंने तूफानी बैटिंग कर कराची किंग्स को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. ऑलराउंडर प्रदर्शन के लिए पोलार्ड को ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ के खिताब से नवाज़ा गया.

कीरोन पोलार्ड ने लपका ऐसा हैरतअंगेज कैच, VIDEO देखकर हैरान रह गए फैंस, देखें Video

 

पोलार्ड ने 58 रनों की बेहतरीन पारी खेली

पाकिस्तान सुपर लीग के 10वें मैच में मुकाबले में कराची के कप्तान शान मसूद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी. लाहौर कलंदर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 175 रन बोर्ड पर लगाए थे. लक्ष्य का पीछा करने ऊतरी कराची किंग्स ने खराब शुरुआत की. शाहीन अफरीदी की अगुआई वाली टीम ने शुरुआत में लगातार चार झटके दिए. हालांकि, इसके बाद 6ठे नंबर बल्लेबाजी करने आए पोलार्ड ने इस दौरान 33 गेंदों का सामना किया, जिसमें उन्होंने 1 चौका और 5 छक्के के साथ 58 रनों की बेहतरीन पारी खेली।

ये भी पढ़े: विराट को लगे 3 साल, यशस्वी ने 6 महीने में किया ये काम

Related Articles

Back to top button