मनोरंजन

खेसारी-नम्रता के नए गाने ने बढ़ाई लोगों के दिलों की धड़कनें, आप भी देखें रोमांस से भरपूर वीडियो

खेसारी-नम्रता के नए गाने ने बढ़ाई लोगों के दिलों की धड़कनें, आप भी देखें रोमांस से भरपूर वीडियो। आजकल लोग भोजपुरी गानों को बहुत प्यार देते हैं. समय के साथ इन गानों के लिए लोगों का क्रेज बहुत ज्यादा बढ़ गया है. छोटे-बड़े हर तरह के इवेंट में भोजपुरी गाने सुनाई देते हैं. यही कारण है कि भाजपुरी गाने आजकल जैसे ही रिलीज होते हैं, देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं. इन दिनों एक नया भोजपुरी गाना सुर्खियों में है. गाने का नाम है ‘कमर के कमाई.’ गाने में खेसारी-नम्रता की जोड़ी कमाल की नजर आ रही है.

खेसारी-नम्रता का नया गाना रिलीज

खेसारी लाल यादव भोजपुरी गानों में एक ब्रांड बन गए हैं. उनकी आवाज और गानों को लोग बहुत पसंद करते हैं. खेसारी-नम्रता का एक नया गाना हाल ही में रिलीज हुआ है. इस गाने का नाम है ‘कमर के कमाई.’ फैंस इस गाने के म्यूजिक और लिरिक्स को बहुत पसंद कर रहे हैं. कमर के कमाई गाने में कुछ ही दिनों में तहलका मचा दिया है और हर कोई इस गाने पर थिरकते दिख रहा है. गाने को पसंद करने के साथ-साथ फैंस इस पर रिल्स भी बना रहे हैं.

खेसारी-नम्रता के गाने ने मचाया तहलका,

इंटरनेट पर खेसारी और नम्रता ने नए गाने से आग लगाई है. जिसमे खेसारी के साथ नम्रता मल्ला दिखाई दे रही हैं. दोनों के डांस मूव्स और रोमांटीक अंदाज को देख लोग दीवाने हो रहे हैं. वहीं, इस गाने में शिल्पी राज की भी आवाज सुनने को मिली. शानदार टीम की प्रस्तुति को लोग जमकर प्यार दे रहे हैं.

खेसारी-नम्रता के नए गाने ने बढ़ाई लोगों के दिलों की धड़कनें, आप भी देखें रोमांस से भरपूर वीडियो

ये भी पढ़े: अक्षरा सिंह ने पार की सारी हदें, जमकर दिए बोल्ड सीन, खूब देखा जा रहा ये वीडियो

इस गाने पर आ चुके हैं लाखों व्यूज

बता दें कि कमर के कमाई गाने के लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और डायरेक्ट किया है रोशन सिंह ने है. इस गाने में खेसारी और नम्रता मल्ला के डांस मूव्स को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री गाने के म्यूजिक के साथ बिल्कुल फिट बैठती नजर आ रही है. इस गाने पर लाखों व्यूज आ चुके हैं. साथ ही कमेंट सेक्शन में भी फैंस लगातार प्यार दे रहे हैं.

ये भी पढ़े: Maruti Ertiga की 7 सीटर कार हुई लॉन्च जबरदस्त सेफ्टी फीचर्स के साथ

Related Articles

Back to top button
x